होम / UP Politics: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने से मायावती और अखिलेश ने किया इनकार, इसपर राहुल गांधी ने दिया ये जवाब

UP Politics: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने से मायावती और अखिलेश ने किया इनकार, इसपर राहुल गांधी ने दिया ये जवाब

Abhinav Tripathi • LAST UPDATED : December 31, 2022, 2:00 pm IST

इंडिया न्यूज ( नई दिल्ली ) : 3 जनवरी से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra) एक बार फिर से रवाना होगी. 24 दिसंबर को दिल्ली ( Delhi) पहुंची इस यात्रा को 9 दिनो का विराम दिया गया था. इस यात्रा की शुरुआत इस बार उत्तर प्रदेश ( UP) के गाजियाबाद से होगी. सबसे पहले ये यात्रा यूपी मे जाएगी. जिससे कांग्रेस ने पहले कहा था कि तमाम विपक्षी दल इसमे शामिल हो सकते हैं.

कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने को लेकर प्रदेश के विपक्षी दलों ने किनारा कर लिया. इसपर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि “विपक्ष के नेता हमारे साथ खड़े हैं और यह हमें मालूम हैं. भारत जोड़ो के दरवाजे उन सबके लिए खुले हैं जो भी भारत को जोड़ना चाहता है. हम (भारत जोड़ो में आने के लिए) किसी को नहीं रोकेंगे. मायावती और अखिलेश यादव हिंदुस्तान में मोहब्बत चाहते हैं, नफरत नहीं.”

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के शामिल होने के सवाल पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी और कांग्रेस एक ही जैसे हैं. इसी के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने भी इस यात्रा में जाने से मना कर चुकी है. वही सपा के साथ गठबंधन में रहे आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary ) ने भी इस यात्रा में जाने से मना कर दिया है. ऐसे में साफ है कि इस यात्रा को यूपी में किसी भी विपक्षी दल का साथ नही मिलने वाला और ये यात्रा कांग्रेस अकेले करने जा रही है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF कांस्टेबल ने मारी थप्पड़, हुई सस्पेंड
Parliament: संसद भवन के भीतर से हटाई जा रही गांधी, अंबेडकर और शिवाजी की मूर्तियां, कांग्रेस ने जताई आपत्ति -IndiaNews
Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला का आया रिएक्शन, हाथ उठाने की बताई ये बड़ी वजह -IndiaNews
Delhi Politics: AAP अकेले लड़ेगी दिल्ली विधानसभा चुनाव, गोपाल राय ने किया बड़ा एलान -IndiaNews
‘गेम चेंजर’ पर सामने आई बड़ी अपडेट, इतने दिनों में शूटिंग कम्पलीट कर लेंगे रामचरण- IndiaNews
Mother Son Video: मां संग रोमांटिक अंदाज में घूमता दिखा बेटा, वीडियो देख भड़के यूजर्स ने कर दी ये मांग -IndiaNews
46 फसदी नवनिर्वाचित सांसदों पर क्रिमिनल केस, रिपोर्ट में खुलासा
ADVERTISEMENT