होम / Mouni Roy Latest Photos: शादी के बाद हुईं कुछ ज्यादा हसीन, कोलंबो में दिखाया अपने हुस्न का जलवा

Mouni Roy Latest Photos: शादी के बाद हुईं कुछ ज्यादा हसीन, कोलंबो में दिखाया अपने हुस्न का जलवा

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 19, 2022, 5:38 pm IST

Mouni Roy Honeymoon Pics

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। टीवी की ‘नागिन’ और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी शादी के बाद एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार वापस आ चुकी हैं। वह इन दिनों होली की छुट्टियों को सेलीब्रेट करने के लिए श्रीलंका के मोरक्को गई हैं। यहां से मौनी लगातार अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इनमें से कुछ तस्वीरें इतनी खूबसूरत हैं कि फैंस उन्हें बार-बार देखे जा रहे हैं।

Mouni Roy Honeymoon Pics
Mouni Roy Honeymoon Pics

मौनी रॉय ने आज यानी शनिवार को एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैंस वीकेंड सरप्राइज बता रहे हैं। इस तस्वीर में मौनी नॉटेड बिकिनी के साथ एक बड़ी सी हैट लगाए पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में मौनी का कर्वी फिगर हर किसी का ध्यान खींच रहा है। लोग कमेंट में कह रहे हैं कि मौनी शादी के बाद और भी हसीन हो गई हैं।

Mouni Roy Honeymoon Pics
Mouni Roy Honeymoon Pics

मौनी रॉय ने इसके पहने होली के दिन भी कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह क्रीम कलर की नेट वाली शॉर्ट में बेहद प्यारी दिख रही हैं।

Mouni Roy Honeymoon Pics
Mouni Roy Honeymoon Pics

इसके अलावा मौनी ने एक तस्वीर अपनी होटल के रूम से, एक तस्वीर पिज्जा की, एक तस्वीर ड्रिंक की और बाकी अपने फ्रेंड्स के संग मस्ती करते हुए शेयर की हैं। आपको बता दें कि 27 जनवरी को मौनी रॉय ने सूरज नौम्बियार के साथ शादी की है। वो एक एन्वेस्टमेंट बैंकर हैं।

सूरज मूल रूप से भारत के ही रहने वाले हैं। मौनी और सूरज की मुलाकात कुछ वक्त पहले ही हुई थी, जिसके बाद इनके बीच डेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया। लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने शादी करने का फैसला किया।

मौनी रॉय का करियर

अदाकारा मौनी रॉय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी। टीवी में कई सफल किरदार निभाने के बाद अदाकारा मौनी रॉय बॉलीवुड में भी अपने पैर जमा रही हैं।

उन्हें दर्शकों ने अक्षय कुमार की गोल्ड में देखा था, जिसमें उन्होंने खिलाड़ी कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था. जल्द ही मौनी रॉय रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। अयान मुखर्जी की ब्रङ्मास्त्र में मौनी रॉय खलनायिका के रूप में दिखाई देंगी।

Also Read: The Kashmir Files Movie Analysis जानिए क्यों चर्चा का विषय बनी हुई है द कश्मीर फाइल्स

Also Read: कहर ढा रहीं ‘बच्चन पांडे’ की ये हसीना, दिल थामकर देखें PHOTOS

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: राजीव गांधी के बाद से ही अमेठी में कर रहे काम, जानें कौन है कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा?-Indianews
अपने को-एक्टर्स के साथ डेटिंग अफवाहों पर Sonali Bendre ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई -Indianews
Rape Case Against Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स टेप विवाद, प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज- indianews
Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
PM Modi: अनुच्छेद 370, CAA और आरक्षण पर कांग्रेस का क्या रुख है? पीएम मोदी ने चुप्पी को बताया गड़बड़; खड़गे ने दिया जवाब- indianews
Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews
Lok Sabha Election: सस्पेंस हुआ खत्म! रायबरेली से राहुल तो अमेठी से इस उम्मीदवार पर कांग्रेस ने खेला दाव-Indianews
ADVERTISEMENT