होम / Mulayam Singh Funeral: मुलायम सिंह का पार्थिव शरीर दाह संस्कार के लिए निकला, अखिलेश यादव देंगे पिता को मुखाग्नि

Mulayam Singh Funeral: मुलायम सिंह का पार्थिव शरीर दाह संस्कार के लिए निकला, अखिलेश यादव देंगे पिता को मुखाग्नि

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 11, 2022, 2:52 pm IST

Mulayam Singh Funeral: उत्तर प्रदेश के के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का सोमवार को 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार आज मंगलवार को उनके पैतृक गांव सैफई में किया जाएगा। उत्तर प्रदेश में उनके निधन के बाद तीन दिन का राजकीय शोक घोषित कर दिया गया है। सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर नुमाइश ग्राउंड पंडाल से दाह संस्कार के लिए निकल गया है।

अखिलेश यादव देंगे मुखाग्नि

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर मेला मंच से दाह संस्कार के लिए निकल गया है। मेला ग्राउंड में ‘नेताजी अमर रहे’ के नारे गूंजते हुए सुनाई दिए। पूरे विधि विधान के साथ 3 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह को मुखाग्नि देंगे।

बेटे अखिलेश ने की अंतिम संस्कार से पहले की विधि

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। बेटे अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ अंतिम संस्कार से पहले की विधियां पूरी की।

अंतिम दर्शन के लिए बेकाबू हुई भीड़

बता दें कि मेला ग्राउंड में मुलायम सिंह यादव के आखिरी दर्शन करने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। ऐसे में दर्शन रोक दिए गए। लाखों का हुजूम नेता जी की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए सैफई पहुंचा है।

Also Read: अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल के साथ की नेता जी के अंतिम संस्कार से पहले की विधियां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT