होम / Deepika Padukone की फैमिली में Names का है खास connection!

Deepika Padukone की फैमिली में Names का है खास connection!

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2021, 9:53 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Deepika Padukone Family: बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी फिल्मों और शानदार एक्टिंग से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। दीपिका के वर्क फ्रंट की तो दीपिका इस समय बी-टाउन की सबसे बिजी ऐक्ट्रेस में से हैं। उनके पास दिलचस्प फिल्में हैं जिनमें सिद्धार्थ आनंद की दो बड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं। एक है ‘पठान’ जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। दूसरा ‘फाइटर’ है जहां वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका के पास अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म है। साथ ही प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म है। एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के आधिकारिक हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी।

Members के Names में है खास connection

दीपिका की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जो उन्हें बहुत प्यार करती हैं। साथ ही दीपिका के पास प्यार करने वाला और सपोर्ट करने वाला परिवार भी है। इसी बीच क्या आप लोग जानते हैं कि दीपिका के (Family Members) परिवार के सदस्यों के नामों (Names) का आपस में एक खास संबंध है? जी हां, दरअसल आपको बता दें दीपिका का मतलब रोशनी से होता है। रोशनी शब्द, जो संस्कृत शब्द प्रकाश से बना है, का अर्थ है उज्ज्वल प्रकाश। दूसरी ओर, उज्जला का अर्थ है उज्ज्वल या किसी चीज को प्रकाश से भरना। और अनीशा का अर्थ है प्रकाश जो अंधकार को काटता है। अब, क्या यह दिलचस्प नहीं है? दीपिका और उनके मम्मी पापा और बहन के नामों का संबंध आपस में एक ही है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.