होम / NCC ट्रेनिंग के नाम पर स्टूडेंट्स के साथ बर्बरता, होश उड़ा देगा यह वीडियो

NCC ट्रेनिंग के नाम पर स्टूडेंट्स के साथ बर्बरता, होश उड़ा देगा यह वीडियो

Raunak Pandey • LAST UPDATED : July 29, 2024, 1:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), NCC Camp Viral Video: आंध्र प्रदेश के पालनाडु से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एसएसएन कॉलेज में एनसीसी ट्रेनिंग के दौरान कुछ सीनियर्स ने जूनियर्स की बुरी तरह से पिटाई की। इतना ही नहीं सीनियर्स ने शारीरिक रूप से भी परेशान किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है, जो काफी परेशान करने वाला मामला लग रहा है। यह वीडियो आपको भी परेशान कर सकता है।

पिटाई से तड़पने लगे छात्र

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर @umasudhir नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। जिसे अब तक 61 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सीनियर्स के एक समूह ने जूनियर छात्रों को आधी रात को अपने कमरे में बुलाया। फिर एनसीसी ट्रेनिंग के बहाने उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रों को कितनी बुरी तरह से डंडों से पीटा जा रहा है। फुटेज में छात्रों को दर्द से कराहते हुए देखा जा सकता है, लेकिन इस पर भी सीनियर्स हंसते-मजाक करते नजर आ रहे हैं। वहीं कमरे के अंदर एक व्यक्ति पूरी घटना का वीडियो बना रहा है।

कभी नशे में तो कभी जमीन पर लोटते नजर आए गुरुजी, इस राज्य की मैडम ने वीडियो बनाकर किया वायरल

रोता रहा जूनियर, सीनियर बरसाता रहा डंडे

बता दें कि वायरल वीडियो में पलनाडु जिले के नरसारावपेट में एसएसएन कॉलेज में एनसीसी ट्रेनिंग की आड़ में छात्रों की जमकर रैगिंग की गई। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जूनियर छात्र दर्द से तड़प रहा है, लेकिन इसके बावजूद सीनियर्स क्रूर होते जा रहे हैं और लगातार डंडों से उसे पीट रहे हैं। वहीं पुलिस ने इस रैगिंग की घटना के सिलसिले में एक छात्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, 2 फरवरी को एनसीसी ट्रेनिंग की आड़ में फाइनल ईयर के छह छात्रों ने दूसरे साल के छात्रों की रैगिंग की। फाइनल ईयर के छात्रों ने कथित तौर पर अपने जूनियर छात्रों को शारीरिक रूप से परेशान किया। घटना तब सामने आई जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

बिहार-झारखंड के बीच सियासी बवाल, कांग्रेस विधायक ने बिहारियों पर दिया विवादित बयान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.