होम / मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई नई नवेली दुल्हन Radhika, शादी के बाद पति Anant संग दिए पोज, देखें तस्वीरें

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई नई नवेली दुल्हन Radhika, शादी के बाद पति Anant संग दिए पोज, देखें तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी (Anant Ambani) की भव्य शादी 12 जुलाई, 2024 को उनके परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हुई। उनकी शादी के जश्न के दूसरे दिन शुभ आशीर्वाद का पारंपरिक समारोह हुआ और अगले दिन अंबानी परिवार ने मुंबई में मंगल उत्सव मनाया। इस कार्यक्रम की कई झलकियाँ ऑनलाइन सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

राधिका मर्चेंट ने अपने रिसेप्शन में लगाया सिंदूर

आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के मंगल उत्सव समारोह की एक झलक में, नवविवाहित जोड़े को मेहमानों के साथ कुछ खुशनुमा तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा गया। राधिका सफ़ेद रंग के अनारकली सूट और मैचिंग दुपट्टे में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दिवा ने भारी भरकम एक्सेसरीज़ को छोड़कर हीरे की बालियाँ और मंगलसूत्र पहना। फोटो सेशन के दौरान अनंत ने उन्हें अपने पास रखते हुए सिंदूर लगाते हुए देखना बेहद प्यारा था।

Rakul Preet Singh Brother Arrested: रकुल के भाई को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, ड्रग रखने और सेवन करने का लगा आरोप, जानें मामला – India News

राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी के रिसेप्शन में पहनी साड़ी

अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए राधिका मर्चेंट ने डोल्से एंड गब्बाना अल्टा मोडा सरदेग्ना 2024 कलेक्शन से एक कोर्सेट टॉप चुना और इसे कस्टम अनामिका खन्ना साड़ी के साथ पहना। उनकी साड़ी में जटिल फूलों के पैटर्न और कीमती स्टोन थे, जबकि उनके कोर्सेट ब्लाउज में कढ़ाई वाले स्कैलप्ड बॉर्डर के साथ एक लंबा अलंकृत निशान था। राधिका ने अपने लुक को एक चौड़े नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों के साथ पूरा किया। सूक्ष्म मेकअप और खुले बालों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

शुभ आशीर्वाद में राधिका मर्चेंट ने दिखाया अपना मंगलसूत्र

इससे पहले, हमने राधिका मर्चेंट की एक तस्वीर देखी थी, जिसमें वो मिसेज अनंत अंबानी के रूप में उनके शुभ आशीर्वाद में सजी हुई थीं। नई दुल्हन को कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ हाथ से पेंट किया हुआ लहंगा पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को निखारने के लिए चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और कड़ा सहित पन्ना और मोती के आभूषण पहने थे। हालाँकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि राधिका ने एक सुंदर मंगलसूत्र पहना हुआ था, जो एक नई दुल्हन की तरह चमक रहा था।

Anant Radhika की हल्दी पर पागलों की तरह नाचे सेलेब्रिटीज, Hardik Pandya को देखकर छूट जाएगी हंसी, देखें Inside Videos – India News

राधिका मर्चेंट की शादी की अंगूठी

वहीं इसके अलावा, राधिका मर्चेंट की शादी की अंगूठी की एक स्पष्ट झलक देखने को मिली, जिसने हमारा दिल जीत लिया। अपनी शादी के दिन की एक तस्वीर में, राधिका अपनी मेहंदी दिखाती हुई नज़र आईं, और उनकी शादी की अंगूठी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनकी हीरे की अंगूठी पर उनके और उनके पति अनंत के नाम के अक्षर और बीच में एक प्यारा सा दिल बना हुआ था। अंगूठी के पीछे हीरे जड़े हुए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.