होम / Global Citizen Live Event में Priyanka Chopra का ग्लैमरस अंदाज देख Nick Jonas हुए फिदा

Global Citizen Live Event में Priyanka Chopra का ग्लैमरस अंदाज देख Nick Jonas हुए फिदा

Prachi • LAST UPDATED : September 26, 2021, 8:29 am IST

इंडिया न्यूज, पेरिस:
Global Citizen Live Event Priyanka Chopra ने बीते शनिवार, 25 सितंबर को पेरिस में ‘ग्लोबल सिटीजन लाइव’ इवेंट को होस्ट किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों और वीडियोज में प्रियंका का लुक देखने लायक है। प्रियंका की तस्वीर पर पति Nick Jonas ने भी कॉमेन्ट करते हुए वाह लिखा है। प्रियंका ने ‘Global Citizen Live Event’ के बैकस्टेज से कुछ तस्वीरें और वीडियोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की थीं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। प्रियंका ने जो तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। उसमें वह स्काई और ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Global Citizen Live Event Priyanka ने अपनी आउटफिट की तस्वीरें ´Instagram स्टोरीज में शेयर की

Priyanka ने अपनी आउटफिट की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पेरिस में एक शाम। प्रियंका के पोस्ट पर फैन्स के साथ- साथ उनके पति और सिंगर Nick Jonas भी रिएक्शन देते हुए कॉमेन्ट किया है। Nick ने लिखा,’वाह।’ Priyanka  ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’मैं यहां हूं! ग्लोबल सिटीजन लाइव बेबी, पेरिस में।’ ऐक्ट्रेस ने एल्टन जॉन का स्टेज पर परफॉर्म करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया।

जिसमें वह रॉकेटमैन गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। Priyanka आगे लिखती हैं कि अगले 24 घंटों में हम राजनीति, संगीत और सक्रियता के दुनिया की दो जरूरी चीजों के साथ एक साथ देखने जा रहे हैं। दरअसल Global Citizen Live Event  जलवायु परिवर्तन, वैक्सीन समानता और अकाल के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए दुनिया भर में आयोजित होने वाला कार्यक्रमों में से एक है। संयुक्त राष्ट्र महासभा के साथ होने वाले इस कार्यक्रम को न्यूयॉर्क, पेरिस, लागोस, रियो, सिडनी, मुंबई और दूसरे देशों में आयोजित संगीत कार्यक्रम विश्व स्तर पर प्रसारित किए जाएंगे।

 

Connect Us : Twitter facebook

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.