होम / कैटरीना नहीं, बल्कि Vicky Kaushal को इस खास शख्स के हाथ का बना खाना आया पसंद, तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

कैटरीना नहीं, बल्कि Vicky Kaushal को इस खास शख्स के हाथ का बना खाना आया पसंद, तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal Shared Cooked Food by His Mother: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अक्सर अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां वीना द्वारा बनाई गई एक स्वीट डिश की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इसे कम्फर्ट फूड बताया है।

विक्की ने शेयर की मां के हाथ से बनी इस स्वीट डिश की फोटो

आपको बता दें कि एक्टर विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेवइयां से भरी कटोरी की तस्वीर शेयर की है, जो उनकी मां ने उनके लिए बनाई है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा, “मां के हाथ की सेवइयां।” इस पोस्ट में विक्की कौशल ने ‘तारीफां’ गाना भी जोड़ा, जो 2018 की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का है।

बिग बॉस के बाद Shivani Kumari की चमकी किस्मत, अपने नए घर की दिखाई पहली झलक – India News

बांग्लादेश में Chunky Pandey क्यों पूजते थे लोग? नकली नाम से किया था यह काम – India News

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘बैड न्यूज’ पिछले महीने 19 जुलाई को रिलीज हुई थी। इसमें विक्की कौशल के अलावा त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क भी हैं। नेहा धूपिया और शीबा चड्ढा भी नजर आईं। अनन्या पांडे ने भी कैमियो किया। कहानी हेटेरोपेटेरनलिज्म पर आधारित है, जिसमें महिला के गर्भ में पल रहे जुड़वा बच्चों के दो पिता होते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.