होम / अब Sapna Chaudhary पर बनेगी बॉयोपिक, डांसिंग क्वीन की कहानी को बड़े पर्दे पर सामने लाएगा बॉलीवुड का ये मशहूर डायरेक्टर

अब Sapna Chaudhary पर बनेगी बॉयोपिक, डांसिंग क्वीन की कहानी को बड़े पर्दे पर सामने लाएगा बॉलीवुड का ये मशहूर डायरेक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:35 pm IST
ADVERTISEMENT
अब Sapna Chaudhary पर बनेगी बॉयोपिक, डांसिंग क्वीन की कहानी को बड़े पर्दे पर सामने लाएगा बॉलीवुड का ये मशहूर डायरेक्टर

Haryana Dancing Queen Sapna Chaudhary Biopic

India News (इंडिया न्यूज़), Mahesh Bhatt on Haryana Dancing Queen Sapna Chaudhary Biopic: मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपने शिष्य विनय भारद्वाज के साथ मिलकर हरियाणवी लोक कलाकार और मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की अनूठी और प्रेरक कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। “मैडम सपना” (Madam Sapna) नामक फिल्म का निर्माण शाइनिंग सन स्टूडियो के बैनर तले किया जाएगा, वही स्टूडियो जिसने सोनी लिव पर महेश भट्ट के शो ‘पहचान’ और स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म ‘हुकुस-बकस’ (दर्शील सफारी और अरुण गोविल अभिनीत) जैसी प्रशंसित परियोजनाओं का निर्माण किया है।

महेश भट्ट ने डांसर सपना चौधरी की बॉयोपिक पर कही ये बात

आपको बता दें कि फिल्म ‘मैडम सपना’ हरियाणा की गलियों से लेकर कान्स के चमचमाते रेड कार्पेट तक सपना चौधरी के प्रेरणादायक सफर को पेश करेगी। यह फिल्म जीवन में उनके संघर्षों, उनके सपनों और उनके अटूट साहस की दिलचस्प कहानी होगी। यह एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसने हर चुनौती का सामना करके अपनी पहचान बनाई।

Ananya Panday पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस करीबी के निधन की घोषणा- India News

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में कहा, “सपना चौधरी की कहानी न केवल एक महिला की निजी जीत है, बल्कि यह हमारे समाज की बदलती सोच और मानसिकता का भी प्रतीक है। यह फिल्म हर उस महिला को समर्पित है, जो अपनी पहचान बनाने का साहस रखती है।”

विनय भारद्वाज भी नए प्रोजेक्ट पर काम करने पर हुए गर्वित

विनय भारद्वाज ने कहा, “हमें सपना चौधरी की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने का अवसर पाकर गर्व है। हरियाणा के एक छोटे से गांव से ऑर्केस्ट्रा डांसर बनने से लेकर राष्ट्रीय आइकन बनने तक का सपना का सफर अनूठा है। यह फिल्म हरियाणवी संस्कृति, संगीत और उसकी जीवंतता का उत्सव होगी।”

विजय वर्मा की IC 814 में अपहरणकर्ताओं के नाम पर मचा बवाल, नेटफ्लिक्स ने उठाया ये बड़ा कदम – India News

हरियाणवी गायकों और नर्तकियों की अद्भुत दुनिया पर आधारित होगी फिल्म

रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में हरियाणवी गायकों और नर्तकियों की अद्भुत दुनिया को दिखाया जाएगा, जिसमें ‘लौंडा डांस’ और ऑर्केस्ट्रा डांसर की रंगीन जीवनशैली का दिलचस्प चित्रण किया जाएगा। ‘मैडम सपना’ हरियाणा की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और इसकी अनूठी परंपराओं का जश्न मनाएगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT