होम / तो करते रहो जो करना है…., नोएडा में ओला फूड डिलीवरी एजेंट को अपना ऑर्डर खाते हुए पकड़ा, वीडियो वायरल

तो करते रहो जो करना है…., नोएडा में ओला फूड डिलीवरी एजेंट को अपना ऑर्डर खाते हुए पकड़ा, वीडियो वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 26, 2024, 3:35 pm IST
ADVERTISEMENT
तो करते रहो जो करना है…., नोएडा में ओला फूड डिलीवरी एजेंट को अपना ऑर्डर खाते हुए पकड़ा, वीडियो वायरल

Ola Foods Delivery Agent Eating His Order Viral Video

India News (इंडिया न्यूज़), Ola Foods Delivery Agent Eating His Order Viral Video: नोएडा के एक उद्यमी अमन बीरेंद्र जायसवाल उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने देखा कि उनका ओला फूड्स डिलीवरी पार्टनर उनका ऑर्डर खा रहा है। जायसवाल ने इस घटना का एक वीडियो बनाया, जिसमें डिलीवरी ड्राइवर को फ्राइज़ खाते हुए दिखाया गया।

खाना डिलीवर करने के बजाय खाता दिखा डिलीवरी ड्राइवर

जानकारी के अनुसार, जायसवाल इस घटना के बारे में बताया कि ड्राइवर ने पहले उनसे संपर्क किया और खाना डिलीवर करने के लिए 10 रुपये ज्यादा मांग लिए। हालांकि, शुरुआत में जायसवाल ने मना कर दिया, लेकिन आखिरकार वो अलावा राशि का भुगतान करने के लिए सहमत हो गए, जो ओला फूड्स द्वारा पहले से लगाए गए डिलीवरी चार्ज के अतिरिक्त थी। इस समझौते के बावजूद, डिलीवरी में 45 मिनट की देरी हुई।

Farah Khan की मां मेनका ईरानी का 79 की उम्र में हुआ निधन, दो हफ्ते पहले ही मनाया था जन्मदिन – India News

ड्राइवर का पता लगाने पर जायसवाल ने पाया कि वो गाड़ी पार्क करके ऑर्डर किया हुआ खाना खा रहा है। ड्राइवर से बात करने पर जायसवाल को उदासीनता का सामना करना पड़ा। ड्राइवर ने जवाब दिया, “हां तो करते रहो जो करना है।” जब उसे और डांटा गया, तो ड्राइवर ने फिर से बेपरवाही से जवाब दिया, “क्या करूं?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aman Birendra Jaiswal (@amanbjaiswal)

करोड़ो की कीमत में बिका दिवंगत Dilip Kumar का पाली हिल बंगला, जानें क्या है इसकी खासियत- India News

जायसवाल ने अपनी निराशा व्यक्त कर लिखा ये पोस्ट

जायसवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए लिखा, “ओला, आपके फ़ूड डिलीवरी पार्टनर इस तरह से अपना काम कर रहें हैं। पहले तो उन्होंने कहा कि मैं आने के लिए 10 रुपये अतिरिक्त लूंगा, शुरू में मना करने के बाद, मैंने सहमति दे दी और फिर उन्होंने मुझे लगभग 45 मिनट तक इंतज़ार करवाया। जब मैं उनसे मिला, तो उन्होंने यही कहा।” फिलहाल, ओला ने जायसवाल की शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया है। लेकिन यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और एक्स सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT