होम / Paris Fashion Week 2021 पैरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या का रैंप वॉक, व्हाइट ड्रेस में हो गई ट्रोल

Paris Fashion Week 2021 पैरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या का रैंप वॉक, व्हाइट ड्रेस में हो गई ट्रोल

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 4, 2021, 9:09 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Paris Fashion Week 2021 बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और अदाओं के लिए चर्चा में हैं। ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया और इस दौरान उनकी फोटोज ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ऐश्वर्या व्हाइट आउटफिट में बेहद हसीन दिखीं। एक्ट्रेस के लुक की हर तरफ तारीफ हो रही हैं, लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे है।

फोटो हो रहे वायरल (Paris Fashion Week 2021)

ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक पर रैंप वॉक किया और उनके रैंप वॉक की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है। व्हाइट ड्रेस और खुले बालों में वो बेहद हसीन लगी। ऐश्वर्या के पीछे एफिल टॉवर दिख रहा है। अलग- अलग अंदाज में एक्ट्रेस की तसवीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Also Read : Paris Fashion Week 2021 Pics of Aishwarya Abhishek Bachchan and Aaradhya

लुक और मेकअप में भी ट्रोल (Paris Fashion Week 2021)

ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरों पर कुछ यूजर्स उनकी प्रशंसा कर रहे हैं तो कुछ उनके लुक और मेकअप के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे है। फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, या तो मेकअप भयानक है या फोटो एडिटिंग खराब है। एक यूजर ने लिखा, ये सफेद भूत कौन है। एक अन्य यूजर ने उनके वजन को और मेकअप को लेकर कमेंट किया।

यूजर्स ने बताया आउटफिट में सुंदर (Paris Fashion Week 2021)

कुछ यूजर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि वो इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक यूजर ने लिखा, एफिल टॉवर पर नजर नहीं गई। वो अभी भी खूबसूरत दिखती है। बता दें कि ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस में हैं। कुछ समय पहले ही वो एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे।

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘पोन्निइन सेल्वन’ को लेकर खबरों में हैं। पिछले बार वो फिल्म फन्ने खां में दिखी थी। वहीं, ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर कई तसवीरें पोस्ट करती है

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.