होम / Pawan Khera: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश में फोग चल रहा है…

Pawan Khera: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश में फोग चल रहा है…

Divya Gautam • LAST UPDATED : June 27, 2023, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pawan Khera: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका और मिस्र की यात्रा पूरी करके हाल ही में भारत लौटे हैं। इस मौके पर दिल्ली जेपी नड्डा समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया। इसी बीच जब बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने पीएम मोदी का स्वागत किया तो पीएम ने उनसे पूछा कि “देश में क्या चल रहा है?” अब इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने इस पर कटाक्ष जड़ते हुए कहा कि देश में कुछ नहीं बस फॉग चल रहा है।

पवन खेड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो 

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्विटर पर इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने जेपी नड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में क्या चल रहा है पवन खेड़ा ने कहा कि “प्रधानमंत्री जी आप विदेश से हिंदुस्तान लौटे और लौटते वक्त आपने नड्डा साहब से पूछा कि इंडिया में क्या चल रहा है। आपने नड्डा साहब से ये पूछकर गलत किया, क्योंकि आपने नड्डा साहब को आपको पिकअप करने और ड्रॉप करने की सर्विस दे रखी है। इस दौरान नड्डा साहब बीजेपी के हारने पर जिम्मेदारी ले लेते हैं, इसके अलावा उनके पास कोई खास जिम्मेदारी नहीं है लेकिन आपको बता देते हैं कि भारत में क्या चल रहा है, भारत में फॉग चल रहा है आपने विज्ञापन देखा ही होगा।

 

आप सांसद का बीजेपी पर निशाना

आप सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। संजय सिंह आज रामपुर में 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन करने पहुंचे थे जहां उन्होंने पीएम मोदी की अमेरिका और मिस्र की यात्रा को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि बीजेपी झगड़ा और नफरत कराती है दुनिया की सबसे बड़ी नफरत की फैक्ट्री को धीरे-धीरे लोग पहचान चुके हैं। पीएम मोदी के जुल्म का अंत होगा पीएम मोदी मिस्र में जाकर मुसलमानों को गले लगाते हैं जाकर शेखों को गले लगाते हैं। हिंदुस्तान के मुसलमानों को कब गले लगाएंगे।

हिंदुस्तान के मुसलमानों को कब गले लगाएंगे- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि भारत में भी बहुत सारी अच्छी मस्जिदें बनी हुई हैं, हिंदुस्तान के मुसलमानों को भी गले लगाइए। संजय सिंह ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर भी सवाल उठाए उन्होंने पूछा कि किए गए वादों का क्या हुआ। बीजेपी कितने दिनों में पूरा करेगी उन्होंने मांग की कि सभी पार्टियों का घोषणा पत्र चुनाव आयोग में पंजीकृत होना चाहिए चुनाव आयोग को टाइम बाउंड एफिडेविट लेना चाहिए कि वादों को कितने दिनों में पूरा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के कई सांसदों ने बदला अपना मन, इन पदों पर कर रहे हैं दावा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.