होम / Shakira के साथ स्टेज पर लोगों ने की शर्मनाक हरकत, बीच परफॉमेंस से ही चली गई सिंगर, वीडियो हुआ वायरल

Shakira के साथ स्टेज पर लोगों ने की शर्मनाक हरकत, बीच परफॉमेंस से ही चली गई सिंगर, वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shakira Walks Out of Stage After Fans Film Up Her Dress: इंटरनेशनल सिंगर शकीरा (Shakira) को कुछ लोगों द्वारा उनकी ड्रेस का वीडियो बनाने के बाद मंच से उतरते हुए देखा गया। ‘हिप्स डोंट लाइ’ गायिका को LIV मियामी में भाग लेते हुए देखा गया। उन्हें हाल ही में रिलीज़ हुए गाने सोलटेरा पर डांस करने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया था। एक बार जब वो मंच पर पहुंचीं, तो उन्होंने गाने पर थिरकना शुरू कर दिया, लेकिन जल्दी ही उन्होंने देखा कि कुछ लोग थे, जो उनकी ड्रेस का वीडियो बना रहे थे।

शकीरा को लोगों की इस बात पर आया गुस्सा

आपको बता दें कि शकीरा ने पहले तो उन्हें चेतावनी दी और उनसे वीडियो ना बनाने के लिए कहा। वो खुद को बचाने की कोशिश करते हुए लगातार अपनी ड्रेस को ठीक करती रहीं, लेकिन लोगों ने उनके अनुरोध को मानने से इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने खुश चेहरा बनाए रखने की कोशिश की, लेकिन वो भीड़ से खुश नहीं थीं और गुस्से में वहां से चली गईं। उनका अपना आपा खोने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।

क्यों Aditi Rao Hydari-Siddharth ने तेलंगाना के इस 400 साल पुराने ऐतिहासिक मंदिर में की शादी? जानें इसके पीछे की बड़ी वजह – India News

Amitabh Bachchan ने अपनी बहू Aishwarya Rai को SIIMA अवॉर्ड जीतने पर नहीं दी बधाई, बोले- ‘जल्दी से निकल…’ – India News

शकीरा के फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो पर ऑनलाइन बहुत ज़्यादा रिएक्शन देखने को मिले हैं, जिसमें कई लोगों ने लोगों की अभद्रता की निंदा की है। एक पोस्ट में लिखा, ‘यह वाकई निराशाजनक व्यवहार है। कलाकारों को मंच पर और मंच से बाहर दोनों जगह सम्मान और निजता मिलनी चाहिए। सभी के लिए सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करना बहुत ज़रूरी है।’ अन्य ने लिखा, ‘जो कोई भी फ़िल्म बना रहा था, उसे यौन उत्पीड़न के लिए गिरफ़्तार किया जाना चाहिए।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत ही घिनौना है। शकीरा को वहाँ से चले जाने का पूरा अधिकार था, किसी को भी इस तरह के अपमान का सामना नहीं करना चाहिए, खासकर तब जब वह सिर्फ़ अपना संगीत प्रस्तुत कर रही हो। लोगों को बुनियादी शालीनता के साथ काम करना सीखना चाहिए!’ इसके बाद सिंगर शकीरा ने अभी तक इस घटना पर रिएक्ट नहीं किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.