होम / NMACC Event Varun Troll: गिगी हदीद को गोद में उठाने से वरुण धवन को लोगों ने किया ट्रोल, कहा "गिगी को उठाना आज इंटरनेट पर सबसे शर्मनाक बात"

NMACC Event Varun Troll: गिगी हदीद को गोद में उठाने से वरुण धवन को लोगों ने किया ट्रोल, कहा "गिगी को उठाना आज इंटरनेट पर सबसे शर्मनाक बात"

Simran Singh • LAST UPDATED : April 2, 2023, 1:50 pm IST

इंडिया न्यूज़: (NMACC Event Varun Troll) मुंबई में नीता और मुकेश अंबानी कल्चरल इवेंट की दूसरे दिन बीती रात हॉलीवुड और बॉलीवुड के सेलेब्स ने मिलकर जश्न मनाया। इवेंट के अंदर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस भी हुआ जो सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे वायरल हो रही है। जिसमें शाहरुख खान ने झूमे जो पठान गाने पर डांस भी किया। उसके बाद वरुण धवन ने भी डांस परफॉर्मेंस दी। जिसका एक वीडियों साशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अंदर वरुण धवन हॉलीवुड की सुपर मॉडल को गोद में उठाकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो पर लोगों का गुस्सा सामने आया हैं।

वरुण धवन को लोगों ने ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

इवेंट में दूसरे दिन रणवीर सिंह और वरुण धवन ने अपना एक शानदार परफॉर्मेंस दिया। जिसमें शाहरुख खान ने अपने फेमस गाने झुमे जो पठान पर भी डांस किया। आखिर में वरुण धवन ने अमेरिका की सुपर मॉडल गिगी हदीद को गोद में उठाया और उन्हें घुमाया भी आखिर में जाते समय उनके गाल पर किस भी किया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसे लेकर लोग वरुण धवन पर बहुत नाराज है। लोगों का कहना है कि उन्होंने गिगी हदीद की इंसल्ट की है और अब वरुण को ट्रोल किया जा रहा हैं।

यूजर ने वरुण धवन को सुनाई खरी-खोटी

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों की कॉमेंट्स की बारिश हो गई और कमेंट सेक्शन में वरुण धवन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जिसमें से एक यूजर ने लिखा “यह जरुरी नहीं था” दूसरे यूजर ने लिखा “जिस तरह से गिगी हदीद भागी है लगता है वह कभी भी भारत नहीं आएंगी” एक और यूजर ने लिखा “गिगी हदीद बहुत असहज महसूस कर रही हैं” इसके अलावा भी कई कॉमेंट्स आए। जिसमें से एक ने लिखा “वरुण धवन ने गिगी हदीद को गोद में क्यों उठाया यह एक्सेप्टेबल नहीं है” एक और यूजर ने लिख “वरुण धवन की गिगी हदीद को उठाना आज इंटरनेट पर सबसे शर्मनाक बात है”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT