होम / Pranjal Dahiya का टिकटॉक से अभिनेत्री, हरियाणवी मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार बनने का सफर

Pranjal Dahiya का टिकटॉक से अभिनेत्री, हरियाणवी मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार बनने का सफर

Mukta • LAST UPDATED : September 17, 2021, 10:26 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Pranjal Dahiya एक अभिनेत्री, हरियाणवी मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार हैं। वह अपने हॉट और खूबसूरत लुक और cute smile के लिए जानी जाती हैं। Haryanvi Music Industry से जुड़ी हैं। उनका जन्म 5 मई 1996 को फरीदाबाद, उत्तर प्रदेश में हुआ था। वह एक हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह Instagram सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी प्रसिद्ध हैं।

डांस और acting से Haryanvi Music Industry में नाम कमाने वालीं Pranjal Dahiya ने करियर की शुरूआत TikTok पर वीडियो बनाने से की थी। आज भले ही यह चीनी ऐप सरकार ने बैन कर दिया है, लेकिन Pranjal Dahiya की कामयाबी का सिलसिला जारी है। हरियाणवी म्यूजक इंडस्ट्री में सपना चौधरी से आज उनकी तुलना की जाती है। 52 गज का दामन, काटन दे काचे, एक सुथरी तू टॉप जैसे लोकप्रिय गानों से चर्चा में आईं Pranjal Dahiya के वीडियोज को Youtube पर लाखों व्यूज मिलते हैं।


TikTok से कई लोगो को अपना Tallentदिखने का मौका मिला और इसकी वजह से कई लोगो ने अपनी पहचान बनाई है। इन्ही में से एक है Pranjal Dahiya, जो एक हरियाणवी मॉडल है और वह बहुत से हरियाणवी गानो में काम कर चुकी है । उनकी सुंदरता और अदा ने लोगो को अपनी और बहुत आकर्षित किया है और आज यूट्यूब और इंस्टाग्राम सब जगह उनके वीडियो चलते है ।

स्कूल के सांस्कृतिक प्रोग्राम में भाग लेती थी Pranjal Dahiya

Pranjal Dahiya को बचपन से ही मॉडलिंग और डांसिंग का शौंक था इसलिए वो अपने स्कूल के सांस्कृतिक प्रोग्राम में भाग लेती थी। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत टिकटोक से की और बाद में उनको एक वीडियो में काम करने का आॅफर मिला। एचएम6 उनका पहला गाना था और फिर जूती काली ( दलेर खरकिया), बाजीगर ( केशव जगरा ), नाचूंगी डीजे फ्लोर पे जैसे कई हरयाणवी और पंजाबी गानो में काम किया।

Pranjal Dahiya का परिवार

Pranjal Dahiya अपनी माताजी की सबसे लाड़ली बेटी है और उनकी माता का उनके साथ पूरा स्पोट रहा है। प्रांजल दहिया अपने माता पिता के साथ फरीदाबाद में ही रहती है। उनके दो भाई और एक बहन भी है।
प्रांजल के पापा का नाम शशि दहिया है और माता जी का नाम सीमा दहिया है। Pranjal Dahiya की बहन का नाम नेहा बालियान है और भाई सुशांत और राहुल दहिया है।

Pranjal Dahiya के पसंदीदा

अमिताभ बच्चन और सलमान खान प्रांजल के पसंदीदा एक्टर है और माधुरी दीक्षित उनकी फेवरेट एक्ट्रेस है । हरियाणवी सिंगर गुलजार छानिवाला के गाने उनको बहुत पसंद है और इनके साथ गुणों में वो काम भी कर चुकी है। प्रांजल को Dairy Milk Chocolate बहुत अच्छी लगती है ।
टिकटोक पर पॉपुलर होने के बाद Pranjal Dahiya को हरियाणा के कई music director में उनके गानो में काम करने का प्रस्ताव दिया । प्रांजल दहिया ने सबसे पहले हरियाणवी मैसअप 6 गाने में काम किया इसके डायरेक्टर अक्की कल्याण थे और फिर इनके गानो की लाइन लग गयी।

Pranjal Dahiya की उपलब्धिया

Pranjal Dahiya को 2019 में जेमा आर्वाड 2019 से सम्मानित किया गया था यह अवार्ड हरियाणा में अच्छे काम कर रहे celebrity को दिया जाता है ।

Read Also : 

IT Raid On Sonu Sood तीसरे दिन भी आय से ज्यादा संपत्ति की हो रही है जांच

2023 में आम जनता कर सकती है राम मंदिर के दर्शन | India News

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.