होम / Pratigya and Krishna की जोड़ी एक बार फिर कर रही है वापसी

Pratigya and Krishna की जोड़ी एक बार फिर कर रही है वापसी

Mukta • LAST UPDATED : October 15, 2021, 10:47 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Pratigya and Krishna भारत का नंबर 1 हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस केवल एक शाम के लिए टीवी के आईकॉनिक टीवी किरदारों को स्क्रीन पर वापस ला रहा है। पिछले हफ्ते, नजर के प्रशंसकों को उनके पसंदीदा किरदारों को स्क्रीन पर दोबारा देखने का मौका मिला और अब इस हिट जोड़ी यानि प्रतिज्ञा और कृष्णा (पूजा गौर और अरहान बहल द्वारा अभिनीत किरदार) की वापसी का समय है। यह प्रतिष्ठित जोड़ी 17 अक्टूबर को रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर अपनी आकर्षक और ताजा कहानी से न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगी बल्कि उन्हें मंत्रमुग्ध भी करेगी।

प्रतिज्ञा और कृष्णा की कहानी सीजन 1 और 2 में अपने ड्रामा से भरपूर एपिसोड के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। इसमें पूजा गौर और अरहान बहल, प्रतिज्ञा और कृष्ण की भूमिकाओं में नजर आए। टीवी पर आए इसके दोनों सीजन और उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी।

एक बार फिर एक शाम देखी जाने वाली इस सीरियल- प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान का निर्माण राजन शाही के बैनर तले डायरेक्टर कट प्रोडक्शन के द्वारा किया जा रहा है है जिसमें अस्मिता शर्मा, सचल त्यागी, अलीका शेख, पार्वती सहगल, शाहब खान और विनय राजपूत भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

(Pratigya and Krishna)

इस अवसर पर अभिनेत्री पूजा गौर कहती हैं, इस रविवार प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान मूल कहानी के सार को बरकरार रखेगी, लेकिन एक नई कहानी के साथ। इस बार प्रतिज्ञा एक ऐसी कहानी के साथ लौटेगा जो आज के समय में अधिक प्रासंगिक है। प्रतिज्ञा का किरदार मेरे खून में इतना घुल-मिल गया है कि वह खुद ब खुद मुझसे निकलता है। मैं अगर सोई हूँ ऐसे में अचानक नींद से उठते ही बिना आंखें खोले आपके एक्शन कहने पर मैं अपने किरदार में उतर सकती हूं।

(Pratigya and Krishna)

ऐसा इसलिए भी है क्योंकि यह एक ऐसा किरदार है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है। यह हमेशा खास रहेगा और मैं हमेशा प्रतिज्ञा रहूंगी। पूजा के रूप में मेरे व्यक्तित्व में हमेशा प्रतिज्ञा रहेगी। इस किरदार ने मुझे नाम, शोहरत सब कुछ दिया है। इससे एक अभिनेत्री के रूप में मुझे कई सीख मिली है। मैं प्रतिज्ञा के सभी प्रशंसकों से आग्रह करती हूं कि हम एक बार फिर इस 17 अक्टूबर को रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर लौट रहे हैं।

(Pratigya and Krishna)

Read Also : Anupama Serial Update आएगा बड़ा ट्विस्ट, मुश्किल समय में अनुज देगा समर का साथ

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.