होम / प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने पहनी ऐतिहासिक सिख साम्राज्य की ज्वैलरी, Anant-Radhika की शादी में दिखा शाही लुक, जानें खासियत

प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने पहनी ऐतिहासिक सिख साम्राज्य की ज्वैलरी, Anant-Radhika की शादी में दिखा शाही लुक, जानें खासियत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Look at Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) आधिकारिक तौर पर शादी कर ली हैं। शुक्रवार, 12 जुलाई को इस कपल ने एक शानदार शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस मौके पर मुंबई में इस शुभ दिन पर दुनिया भर से कई वीआईपी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। बता दें कि बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसी कई बड़ी हस्तियां शादी समारोह में शामिल हुईं। इस मौके पर सभी ने अपने बेहतरीन आउटफिट पहने।

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के लुक ने खींचा लोगों का ध्यान

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जो इस समय गर्भवती हैं, शादी में बेहद खूबसूरत दिखीं। तोरानी ने लाल अनारकली को खास तौर पर डिज़ाइन किया था, जिसे दीपिका पादुकोण ने पहना। दीपिका ने पैपराज़ी के लिए पोज़ नहीं दिए। हालाँकि, एक्ट्रेस का अपनी माँ उज्जला पादुकोण के साथ कार्यक्रम में एंट्री करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लेकिन दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रहीं हैं।

Anant-Radhika Wedding: जेठानी श्लोका ने देवरानी राधिका मर्चेंट को लगाया गले, माथे पर तिलक लगाते दिया आशीर्वाद, देखें वीडियों – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका पादुकोण की शादी ज्वैलरी

दीपिका पादुकोण के शाही अंदाज और प्रेग्नेंसी ग्लो को देखकर नेटिज़न्स का दिल भर आया। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वो है दीपिका का चोकर नेकलेस। डाइट सब्या के अनुसार, दीपिका ने ऐतिहासिक बाजूबंद नेकलेस पहना था। बाजूबंद सिख साम्राज्य से है और महाराजा रणजीत सिंह के परिवार से संबंधित है, जो सिख साम्राज्य के सम्राट थे।

दीपिका पादुकोण के चोकर में सफ़ेद नीलम और बीच में एक बड़ा स्पिनल लगा हुआ है, जो बेहतरीन सिख शिल्पकला को दर्शाता है। बाजूबंद का सेंटरपीस तैमूर रूबी जैसा दिखता है, जो रंजीत सिंह के कलेक्शन का भी हिस्सा है। रंजीत सिंह के बेटे शेर सिंह का एक चित्र भी है, जिसने इसी तरह का बाजूबंद पहना हुआ है। दीपिका पादुकोण ने अपने खूबसूरत लुक को एक स्लीक बन, लाल सिंदूर और सफ़ेद गजरे के साथ पूरा किया। पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर तस्वीरें शेयर कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani)

Radhika Merchant ने मोर के जल रथ में बैठकर मंडप में की एंट्री, पिता ने भावुक होकर Anant Ambani के हाथों में बेटी का दिया हाथ – India News

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी रिलीज फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आई थीं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इसके अलावा अब वो फिल्म सिंघम अगेन में पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी की भूमिका निभाएंगी, जिन्हें लेडी सिंघम के नाम से भी जाना जाता है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी हैं। सिंघम अगेन 31 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.