होम / 12-12 घंटे किया काम, हफ्ते में 6 दिन शूट, मुश्किल दिनों से कैसे निपटती हैं Priyanka Chopra? बोलीं- 'किनारे रखती हूं…'

12-12 घंटे किया काम, हफ्ते में 6 दिन शूट, मुश्किल दिनों से कैसे निपटती हैं Priyanka Chopra? बोलीं- 'किनारे रखती हूं…'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा इस समय की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। 2000 में मिस वर्ल्ड पेजेंट जीतने के बाद दिवा ने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया और बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस में से एक बन गईं। हालाँकि, प्रियंका यहीं नहीं रुकीं और हॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई, जहाँ उन्हें एक भारतीय एक्ट्रेस के रूप में अभूतपूर्व सफलता मिली। अपने करियर में एक के बाद एक मील के पत्थर हासिल करने के बावजूद, प्रियंका अभी भी कड़ी मेहनत करती हैं और बेहतर बनने का प्रयास करती हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने मुश्किल दिनों से कैसे निपटती हैं और काम के लिए कैसे तैयार होती हैं।

  • काम के मुश्किल दिनों से कैसे निपटती हैं प्रियंका
  • प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ

The Buckingham Murders का पहला गाना Sada Pyaar Tut Gaya हुआ आउट, डिस्को ट्रैक पर नाचती दिखीं Kareena Kapoor

काम के मुश्किल दिनों से कैसे निपटती हैं प्रियंका

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने सिनेमा में लगभग 25 साल पूरे करने पर वोग इंडिया के साथ एक इंटरव्यू के लिए बैठीं। बातचीत के दौरान, उन्होंने काम के बुरे दिनों से निपटने के बारे में चर्चा की। बता दें की, प्रियंका अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूटिंग शेड्यूल से अपनी चोटों की तस्वीरें साझा करती हैं। फैशन एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपने विशेषाधिकारों और अपने काम के लिए प्रेम के बारे में खुद को याद दिलाकर इससे निपटती है।

एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पास भी हर किसी की तरह बुरे दिन होते हैं, लेकिन मैं खुद को याद दिलाती हूँ कि मेरे पास जो कुछ भी है, वह मेरे लिए कितना सौभाग्य की बात है, और मैं शिकायत करना बंद कर देती हूँ और अपना काम करने लगती हूँ। मैं अपनी भावनाओं को एक तरफ रख देती हूँ और घर पहुँचने पर उनसे निपटती हूँ।”

Shailesh Lodha के पिता श्याम सिंह लोढ़ा का हुआ निधन, TMKOC के एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट

प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ

पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रियंका ने एक्टर-सिंगर, निक जोनास से शादी की है, और इस जोड़े की एक बेटी है, मालती मैरी। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में अपनी आगामी फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रहीं एक्ट्रेस ने माना कि लंबे शेड्यूल के लिए किसी दूसरे देश में जाना मुश्किल और अलग-थलग करने वाला था। हालांकि, उन्हें ऑस्ट्रेलिया में अपनी बेटी और मां के साथ समय बिताना अच्छा लगा और अपने पति के साथ समय बिताना अच्छा लगा, जो अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर उनसे मिलने आए थे।

एक्ट्रेस ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया में उनके साथ होना अद्भुत रहा है, लेकिन अगर मैं पूरी ईमानदारी से कहूं तो हर चीज से इतनी दूर रहना वाकई चुनौतीपूर्ण और कुछ हद तक अलग-थलग करने वाला भी है। मेरे पति इस समय टूरिंग में व्यस्त हैं, लेकिन जब भी उन्हें मौका मिलता है, वे अतिरिक्त देखभाल के लिए उड़ान भरने का समय निकाल लेते हैं।”

क्या है Vitiligo? जिससे पीड़ित चल रहे हैं मिर्जापुर वेब सीरीज के ये एक्टर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.