होम / Radhika Merchant First Photo: गुजराती लुक में सजी Anant Ambani की दुल्हनिया, देखें पहली झलक

Radhika Merchant First Photo: गुजराती लुक में सजी Anant Ambani की दुल्हनिया, देखें पहली झलक

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: दुनिया के सबसे रईस बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी की छोटे बेटे अनंत अंबानी की आज राधिका मर्चेंट से शादी है। शादी से पहले राधिका मर्चेंट की फोटो सामने आई है। जिसमें राधिका बहुत ही ज्यादा सुंदर नजर आ रही है। इस फोटो में राधिका ने गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डिटेल्स

पूरा देश अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य मिलन का इंतजार कर रहा है। बारात और साफा बांधने की रस्म दोपहर 3 बजे शुरू होगी और धीरे-धीरे लड़के वाले समारोह स्थल की ओर बढ़ेंगे। वरमाला की रस्म रात 8 बजे होगी और फिर शादी का मुहूर्त शुरू होगा। अनंत और राधिका रात 9:30 बजे लग्न विधि के पवित्र समय में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके बाद 14 जुलाई, 2024 को युगल मंगल उत्सव मनाएंगे, जो उनका रिसेप्शन है। अनंत और राधिका का विवाह समारोह जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा और समारोह के लिए ड्रेस कोड पारंपरिक भारतीय है।

गरबा नाइट से Anant-Radhika की तस्वीरें आई सामने, नई दुल्हन के आए फीकी पड़ी हिरोइने

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डिटेल्स

पूरा देश अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य मिलन का इंतजार कर रहा है। बारात और साफा बांधने की रस्म दोपहर 3 बजे शुरू होगी और धीरे-धीरे लड़के वाले समारोह स्थल की ओर बढ़ेंगे। वरमाला की रस्म रात 8 बजे होगी और फिर शादी का मुहूर्त शुरू होगा।

अनंत और राधिका रात 9:30 बजे लग्न विधि के पवित्र समय में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके बाद 14 जुलाई, 2024 को युगल मंगल उत्सव मनाएंगे, जो उनका रिसेप्शन है। अनंत और राधिका का विवाह समारोह जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा और समारोह के लिए ड्रेस कोड पारंपरिक भारतीय है।

Anant-Radhika Wedding के बीच Mumbai में मची हलचल, ट्रैफिक डायवर्जन से लेकर WFH तक जानें सारी अपडेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.