होम / क्या फिर एक बार अंबानी परिवार में सुनने मिलेंगी बच्चे की किलकारी…छोटी बहू राधिका मर्चेंट देने वाली है खुशखबरी?

क्या फिर एक बार अंबानी परिवार में सुनने मिलेंगी बच्चे की किलकारी…छोटी बहू राधिका मर्चेंट देने वाली है खुशखबरी?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Radhika Marchent Pregnancy: मुकेश अंबानी का परिवार अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहता है, खासकर जब उनकी नई पीढ़ी की बात होती है। हाल ही में, उनकी छोटी बहू राधिका मर्चेंट के बारे में चर्चाएँ हो रही हैं कि शायद वह जल्द ही मां बनने वाली हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस साल जुलाई में बड़ी धूमधाम से हुई थी, जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने हिस्सा लिया था। इस शानदार शादी के बाद अंबानी परिवार एक बार फिर चर्चा में है, क्योंकि सोशल मीडिया पर कुछ रिपोर्ट्स और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनसे अटकलें लगाई जा रही हैं कि राधिका मर्चेंट प्रेग्नेंट हो सकती हैं।

‘ब्रा कवर होनी चाहिए, ये लॉस ऐंजेलिस…’, अलाना पांडे को ब्रालेट में देख पिता ने क्यों लगाई डांट?

राधिका मर्चेंट के प्रेग्नेंट होने की अटकलें

गणेश चतुर्थी के मौके पर हर साल की तरह इस साल भी अंबानी परिवार में गणपति की स्थापना की गई, जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए। इसी दौरान राधिका मर्चेंट का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह नीता अंबानी के साथ दिखाई दे रही थीं। वीडियो में राधिका बार-बार अपने पेट पर हाथ रखते हुए नजर आईं, जिससे नेटिज़न्स के बीच यह चर्चा तेज हो गई कि वह शायद गर्भवती हो सकती हैं।

हालांकि, यह केवल कयास हैं, और अभी तक अंबानी परिवार की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

मीडिया और सोशल मीडिया में फैली अफवाहें

राधिका के इस वीडियो के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि राधिका जल्द ही मां बनने वाली हैं, लेकिन इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है जब तक कि परिवार से आधिकारिक जानकारी सामने न आए।

77 साल की उम्र में मशहूर गायक Adnan Sami की मां का हुआ निधन, बोले- जन्नत हो…’

अंबानी परिवार का बढ़ता हुआ प्रभाव

अंबानी परिवार, जो देश की दूसरी सबसे अमीर फैमिली है, हमेशा ही अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और भव्य आयोजनों के लिए चर्चा में रहता है। अनंत और राधिका की शादी के दौरान मुकेश अंबानी ने करीब 5000 करोड़ रुपए खर्च किए थे, जो इस शादी को और भी यादगार बना गया।

अब जब इन कयासों की खबरें फैली हैं, लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या अंबानी परिवार में एक और नन्हा मेहमान आने वाला है।

बोली “माफ़ कर दीजिये…” इस अदाकारा ने अपने धर्म इस्लाम के लिए छोड़ दी थी एक्टिंग की दुनिया, अब जाकिर नाइक का भाषण सुन हुई भावुक?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.