होम / Radhika Merchant Kanyadan: नीता अंबानी ने विदेशी मेहमानों को समझाया कन्यादान का मतलब, ऐसा क्या कहा इमोशनल हो गई बहू

Radhika Merchant Kanyadan: नीता अंबानी ने विदेशी मेहमानों को समझाया कन्यादान का मतलब, ऐसा क्या कहा इमोशनल हो गई बहू

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Radhika Merchant Kanyadan: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के लिए बेहद धूमधाम से करवाई है। शादी के हर समारोह और रस्म ने हमारे दिलों में एक खास जगह बना ली है, लेकिन राधिका मर्चेंट की कन्यादान रस्म अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। नीता अंबानी ने न केवल अपने परिवार में अपनी सबसे छोटी बहू का स्वागत किया, बल्कि राधिका के माता-पिता को यह भी भरोसा दिलाया की उन्हें एक और बेटा मिला है और उन्होंने अपनी बेटी को किसी को नहीं दिया है।

  • नीता अंबानी ने समझाया कन्यादान का मलतब
  • एक बेटा और एक नया परिवार पा रहे है
  • राधिका का किया परिवार में स्वागत

Bigg Boss OTT 3: कंटेस्टेंट Armaan Malik पर है नाबालिग घरेलू सहायिका संग बलात्कार का आरोप, सामने आई मामले की कॉपी

नीता अंबानी ने समझाया कन्यादान का मलतब

राधिका मर्चेंट के कन्यादान से ठीक पहले, नीता अंबानी ने पहली बार किसी भारतीय शादी में शामिल हुए मेहमानों को इसका मतलब समझाने के लिए माइक अपने हाथों में लिया, जिसमें किम कार्दशियन, बोरिस जॉनसन, जॉन केरी और ली जे-योंग जैसे कई लोग शामिल थे। उन्होंने अपने शब्दों को सरल रखा ताकि दुनिया हिंदू विवाह में सबसे खास शादी की रस्म: कन्यादान के महत्व को समझ सके।

एक बेटा और एक नया परिवार पा रहे है

नीता अंबानी ने बताया कि हिंदू संस्कृति में बेटी को ‘लक्ष्मी’ माना जाता है और कैसे बेटी के होने पर समृद्धि आती है। उन्होंने आगे बताया कि बेटी को छोड़ना आसान नहीं है और कोई भी अपनी बेटी को कभी नहीं दे सकता, जो उनके दिल का टुकड़ा है। अपने भाषण में आगे, नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट के माता-पिता, वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट को भरोसा दिलाया कि वे अपनी बेटी को नहीं दे रहे हैं, बल्कि एक बेटा पा रहे हैं। उन्होंने कहा, “मेरे प्यारे शैला और वीरेन आज आप अपनी बेटी को हमें नहीं दे रहे हैं, बल्कि एक बेटा और एक नया परिवार पा रहे हैं। हमारा प्यारा अनंत उतना ही आपका है जितना हमारी प्यारी राधिका हमारी है।”

शादी के बाद पहली बार जामनगर पहुंचे Anant-Radhika, इस तरह हुआ ग्रेंड स्वागत

राधिका का किया परिवार में स्वागत

नीता अंबानी ने अपनी छोटी बहू के माता-पिता से वादा किया कि उनकी बेटी अनंत की हमसफ़र के तौर पर सुरक्षित रहेगी और उसे ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की बहन की तरह प्यार किया जाएगा। उन्होंने कहा, मुकेश और मैं आपसे वादा करते हैं कि राधिका हमेशा हमारी बेटी की तरह सुरक्षित रहेगी, अनंत की हमसफ़र के तौर पर, ईशा, आनंद, श्लोका और आकाश की बहन की तरह प्यार की जाएगी। और पृथ्वी, आदिया, कृष्णा और वेद की सबसे प्यारी काकी और मामी के तौर पर लाडी जाएगी। मेरी प्यारी राधिका, हम खुले दिल से आपका हमारे परिवार की सबसे छोटी बहू श्रीमती राधिका अनंत अंबानी के तौर पर स्वागत करते हैं।

Khloe Kardashian ने Manish Malhotra को कहा लोकल डिजाइनर, विदेशी एक्ट्रेस पर भड़के लोग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.