होम / गणपति विसर्जन में Radhika Merchant ने बिना मेकअप के दिखाई अपनी खूबसूरती, Anant Ambani संग किया जमकर डांस, देखें वीडियो

गणपति विसर्जन में Radhika Merchant ने बिना मेकअप के दिखाई अपनी खूबसूरती, Anant Ambani संग किया जमकर डांस, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Ganpati Visarjan: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की भव्य शादी को भुलाया नहीं जा सकता। यह एक भव्य और भव्य शादी थी और अंबानी के फंक्शन हमेशा बेहतरीन होते हैं। पूरा बॉलीवुड शाही परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुआ। गणेश चतुर्थी 7 सितंबर से शुरू हुई और हर साल की तरह इस साल भी अंबानी परिवार ने बप्पा का स्वागत किया। उन्होंने भव्य समारोह मनाया और बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर अंबानी के घर बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मौजूद थी।

बता दें कि करीना कपूर खान, सैफ अली खान, कियारा आडवाणी, सारा अली खान, सलमान खान, अनन्या पांडे, रितेश देशमुख और अन्य लोग गणेश चतुर्थी के लिए पहुंचे। सोशल मीडिया पर बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं।

नो मेकअप लुक में दिखी नई बहू राधिका मर्चेंट

आपको बता दें कि कल, 8 सितंबर भी विसर्जन बहुत शानदार तरीके से हुआ। वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं और नई बहू राधिका मर्चेंट ने सभी का दिल जीत लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा चर्चित रहे। गणेश चतुर्थी के लिए उनका लुक सबसे खूबसूरत था और विसर्जन के दौरान उन्होंने नो मेकअप लुक चुना। उन्होंने एक खूबसूरत नीली ड्रेस पहनी थी और खुशी-खुशी डांस का लुत्फ़ उठा रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Sunny Deol ने इस पंजाबी सिंगर की Border 2 में की धमाकेदार एंट्री, अपने गानों पर नचाने वाले अब फॉजी बन सरहदों पर चलाएंगे गोलियां- India News

सभी को मिठाई बांटती नजर आईं राधिका

वो ओरी के साथ और अपने पति अनंत अंबानी के साथ डांस करती नजर आईं। उन्होंने अपने पति के साथ दिल खोलकर डांस किया और वीडियो बहुत क्यूट है। अंबानी परिवार ने एक खुली बस में विसर्जन किया और राधिका सभी को मिठाई बांटती भी नजर आईं। राधिका बस में थीं जबकि अनंत चल रहे थे। फिर राधिका उनके साथ डांस करने के लिए नीचे उतरीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हार्दिक पांड्या से तलाक की घोषणा के बाद पहली बार सामने आईं Natasa Stankovic, पैपराजी को दिए पोज़, देखें वीडियो – India News

नीता अंबानी ने भी विसर्जन में इस तरह जीता लोगों का दिल

नीता अंबानी के लुक की बात करें तो उन्होंने विसर्जन के लिए सिल्क पिंक साड़ी पहनी थी और हमेशा की तरह उनकी मुस्कान ने सबका दिल जीत लिया। वह अपने आस-पास चल रहे लोगों को देखकर खुशी से हाथ हिला रही थीं। अनंत नारंगी रंग का कुर्ता और सफेद पजामा और फ्लोरल प्रिंटेड स्लीवलेस जैकेट में नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.