होम / Rakhi Sawant Organ Donation: इस बॉडी पार्ट को डोनेट करना चाहती हैं Rakhi Sawant, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Rakhi Sawant Organ Donation: इस बॉडी पार्ट को डोनेट करना चाहती हैं Rakhi Sawant, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 27, 2022, 10:47 am IST

Rakhi Sawant Organ Donation :

अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक स्टेटमेंट्स के लिए जाने जाने वाले राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि राखी को कई नाम से जाना जाता है उसी में से एक नाम है कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन। दरअसल राखी के इंटरव्यूज काफी शॉकिंग और एंटेरटेनिंग होते हैं। बता दें राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में है वजह है उनकी एक वायरल हो रही वीडियो।

राखी के इस इंटरव्यू को सुनकर लोग रह गए हक्का-बक्का

एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान राखी सावंत ने ऑर्गन डोनेशन को लेकर बड़ा ऐलान किया था। उनसे ऑर्गन डोनेशन पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां कई लोग अपनी आंखें, अपनी किडनी डोनेट करते हैं लेकिन वो कुछ अलग करना चाहती हैं। राखी ने कहा कि ऐश्वर्या राय ने भी कहा है कि वो अपनी डेथ के बाद अपनी आंखें डोनेट करेंगी। बता दें राखी ने ऑर्गन डोनेशन को लेकर कुछ चौंकाने वाली बातें कही हैं और मीडिया के सामने इस बारे में भी ऐलान किया है कि वो कौन सा ऑर्गन डोनेट करना चाहती हैं और करेंगी भी। राखी के इस इंटरव्यू को सुनकर लोग हक्का-बक्का रह गए।

राखी अपना ये बॉडी पार्ट करेंगी डोनेट

राखी सावंत ने बताया कि वो अपना कौन सा ऑर्गन डोनेट करना चाहती हैं जो बाकियों से अलग हो। राखी सावंत ने ऐलान किया, ‘मैं क्यों एक जैसी चीज करूं, तब मैंने सोचा कि मैं अपने Boobs (ब्रेस्ट) को डोनेट करूंगी। हां मेरे Boobs बहुत अच्छे हैं तो मैंने सोचा कि मैं इन्हें ही डोनेट करूंगी।’ राखी के इस स्टेटमेंट ने फैन्स को काफी शॉक कर दिया। पूरा स्टेटमेंट वीडियो में देखा जा सकता है।

आदिल दुरानी को डेट कर रही हैं राखी

आपको बता दें कि अभी राखी आदिल दुरानी (Adil Durrani) को डेट कर रही हैं और सोशल मीडिया पर आदिल और राखी कई सारे वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों का रोमांस सभी के सामने है और हाल ही में दोनों मैसूर भी गए थे जहां बग्गी पर बैठकर दोनों देर रात को एन्जॉय करते नजर आ रहे रहे। राखी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं।

 

ये भी पढ़े – Suniel Shetty On Boycott Trends: बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर सुनील शेट्टी ने जताया अफसोस, कहा- ‘मैं इसमें दखल नहीं दे सकता’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT