होम / एक्स गर्लफ्रेंड Katrina-Deepika के पतियों के लिए ये क्या बोल गए Ranbir Kapoor, जानकर हो जाएंगे हैरान

एक्स गर्लफ्रेंड Katrina-Deepika के पतियों के लिए ये क्या बोल गए Ranbir Kapoor, जानकर हो जाएंगे हैरान

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर हाल के समय के बी टाउन के सबसे पसंदिदा एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने 2007 में इंडस्ट्री में डेब्यू किया और दो दशकों से भी कम समय में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। पर्सनल लाइफ की बात करें तो रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं और उनकी एक प्यारी सी बेटी राहा भी है।

  • कैसानोवा का दिया गया टैग
  • एक्स-गर्लफ्रेंड के पतियों को बताया कॉम्पिटिशन

Tamannaah Bhatia ने Stree 2 के सेट पर मनाया बर्थडे पार्टी का वीडियो किया जारी, शेयर किया उस रात का अनुभव

कैसानोवा का दिया गया टैग

रणबीर अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक खुशहाल पारिवारिक जीवन का आनंद ले रहे हैं हालांकि उनकी पर्सनल लाइफ कभी भी इतनी आसान नहीं रही है। एक समय ऐसा भी था जब बी टाउन की एक्ट्रेस के साथ उनके रिश्तों के कारण उन्हें कैसानोवा करार दिया गया था। वह दीपिका पादुकोण और फिर कैटरीना कैफ के साथ रिश्ते में थे, दोनों ही रिश्ते एक कड़वे नोट पर खत्म हुए।

Anant Ambani-Radhika Merchant की लंदन पार्टी को लेकर आया बड़ा अपडेट, स्टोक पार्क होटल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक्स-गर्लफ्रेंड के पतियों को बताया कॉम्पिटिशन

हाल ही में, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। बातचीत के दौरान, होस्ट ने उनसे पूछा कि वह किसे अपना सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन मानते हैं। जिस पर, रणबीर कपूर ने विक्की कौशल और रणवीर सिंह का नाम लिया और उनके अभिनय कौशल की जमकर तारीफ की।

नौकरों-स्टाफ की तरह एक जैसा खाना क्यों खाते हैं Kareena-Saif, बच्चों की नर्स ने खोली पोल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.