होम / Salman And Shah Rukh Leaked Scene: एक बार फिर साथ नजर आएंगे सलमान और शाहरुख, एक्शन सेन की प्लानिंग हुई लीक

Salman And Shah Rukh Leaked Scene: एक बार फिर साथ नजर आएंगे सलमान और शाहरुख, एक्शन सेन की प्लानिंग हुई लीक

Simran Singh • LAST UPDATED : March 24, 2023, 7:50 am IST

इंडिया न्यूज:(Salman And Shah Rukh Leaked Scene) सलमान और शाहरुख की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है। इनकी दोस्ती के रिश्ते में पहले प्यार था, फिर तकरार हुई और उसके बाद दोबारा प्यार हो गया। हर कोई सलमान शाहरुख जैसी दोस्ती की मिसालें दिया करते हैं। हाल फिलहाल ही शाहरुख की फिल्म पठान में सलमान खान के कैमियो को देखकर। फैंस खुशी से झूम उठे थे क्योंकि यह सरप्राइज उन्हें सीधा थिएटर्स में जाकर मिला था और अब एक बार फिर सलमान और शाहरुख को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की बातें सामने आ रहे हैं।

टाइगर 3 में सलमान शाहरुख का कैमियो

हाल ही में पता चला है कि किंग खान जल्द ही टाइगर 3 में कैमियो किरदार में नजर आने वाले हैं और सभी फैंस कैमियो के बारे में सब कुछ जानने के लिए बेताब है। टाइगर 3 की शूटिंग मुंबई में यशराज स्टूडियोज में की जा रही है और वहां पर सलमान के साथ शाहरुख के एक्शन सीन की जोरों शोरों से तैयारियां चल रही है। वही अब यह खबर सभी के सामने आ गई है कि टाइगर 3 सलमान और शाहरुख एक्शन सेन के लिए साथ नजर आने वाले हैं। इस बात को बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने अपने टि्वटर हैंडल पर डालते हुए कंफर्म भी किया है।

क्या होगा सलमान शाहरुख का सीन

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि फिल्म में शाहरुख और सलमान का जेल से भागने का सीन है। फिल्म के एक सीन में टाइगर को जेल में डाल दिया जाता है और उसे वहां से भागना पड़ता है। जिसमें शाहरुख खान उनकी मद्द करते हैं। जिस तरह से पठान में कर्मियों किरदार को अहमियत दी गई थी। उसी तरीके से टाइगर 3 में भी कैमियो को बहुत जरूरी माना गया है और इस खबर के आने के बाद से ही फैंस बेसब्री से इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहें हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज

जैसा कि सभी को पता है कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। वही बता दें की सलमान खान तीसरी बार टाइगर के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जिसमें उनका नाम जोया होगा। वही इमरान हाशमी को विलेन के किरदार में देखा जा सकता हैं।

 

ये भी पढ़े: चंडीगढ़ में आए भूकंप पर खुशी जता बुरी फंसी दिव्यांका,वीडियो देख भड़के यूजर्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.