होम / Salman khan Death Threat: सलमान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा “30 तारीख को मारूंगा”

Salman khan Death Threat: सलमान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा “30 तारीख को मारूंगा”

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:08 pm IST

Salman khan Death Threat: आए दिन बॉलीवुड के खान सलमान खान को मारने की धमकियां मिलती रहती हैं। इसी कड़ी में एक और धमकी भरा कॉल सलमान के लिए आया है। इस बार यह कॉल सीधा पुलिस कंट्रोल रूम में किया गया। जिसमें कॉलर ने कहा कि वह सलमान को 30 तारीख को मार डालेंगा कॉलर ने अपना नाम रॉकी भाई बताया है और वह जोधपुर के गौरक्षक का रहने वाला हैं।

सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम मैं आया था कॉल

सलमान को एक बार फिर से धमकी भरा कॉल आया है। यह कॉल सोमवार की रात 9:00 बजे मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया था। जिस कॉल के आने के बाद सभी के बीच हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और कॉलर तक पहुंचने की कोशिश भी कर रही है।

लॉरेंस बिश्नोई भी सलमान को दे चुके हैं धमकी

इससे पहले भी सलमान को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें धमकी दी थी कि वह सलमान को जान से मार डालेंगे। लॉरेंस ने कहा था कि उनके मन में बचपन से ही सलमान के लिए गुस्सा भरा हुआ है। जिस दौरान वह उनके इलाके में आए थे और उन्होंने काले हिरण की हत्या की थी और माफी भी नहीं मांगी थी। जब तक वह बीकानेर में उनके मंदिर जाकर माफी नहीं मांग लेते, तब तक वह सलमान को नहीं छोड़ेंगे।

धमकी भरी ईमेल ने भी सलमान को घेरा

लॉरेंस की धमकी भरी वीडियो की बाद सलमान को ईमेल भी आया था। इस ईमेल में लिखा गया था “तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई को बात करनी है, लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख ले, मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना फेस टू फेस बात करनी हो वह भी बता देना, समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार सिधा करके दिखएगे”

सलमान की सुरक्षा में बढ़ाई गई कड़ाई

वही लगातार आ रही धमकियों को देखते हुए सलमान की सुरक्षा की कड़ाई को बढ़ा दिया गया है। उन्हें वाई प्लस कैटिगिरी की सिक्योरिटी दी गई है। इसके साथ ही सलमान ने खुद अपनी सिक्योरिटी के लिए बुलेट प्रूफ कार भी खरीद ली हैं।

 

ये भी पढ़े: भाईजान ने उतारी शर्ट, ट्रोलर्स को VFX के इस्तेमाल पर दिया करारा जवाब, देखें तस्वीरें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.