होम / Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त के जन्मदिन पर बेटी-पत्नी ने लुटाया प्यार, शेयर किया खास वीडियो

Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त के जन्मदिन पर बेटी-पत्नी ने लुटाया प्यार, शेयर किया खास वीडियो

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त और मान्यता दत्त बॉलीवुड के मशहूर जोड़ों में से एक हैं। सन ऑफ़ सरदार 2 एक्टर अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर, उन्हें उपने करीबी लोगों की तरफ़ से ढेर सारी शुभकामनाएँ मिल रही हैं। इस बीच, हाल ही में, उनकी प्यारी पत्नी ने भी अपने ‘बेस्ट हाफ’ के लिए जन्मदिन की बधाई पोस्ट की है।

  • मान्यता दत्त ने दी संजय दत्त को बधाई
  • बेटी त्रिशाला दत्त ने भी ‘पापा’ को दीं शुभकामनाएं

Kangana से लेकर Sidharth Malhotra तक Paris Olympics में मनु भाकर की जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई ख़ुशी

मान्यता दत्त ने दी संजय दत्त को बधाई

आज, 29 जुलाई को, कुछ समय पहले, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति को जन्मदिन की शुभकामनाएँ देने के लिए एक ख़ास पोस्ट शेयर की। क्लिप में, उन्होंने अपने ख़ुशनुमा पलों की कई प्यारी तस्वीरें एक साथ पोस्ट कीं। मान्यता ने बैकग्राउंड में किशोर कुमार के रुक जाना नहीं गाने का भी का इस्तेमाल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “हैप्पी… मेरे सबसे अच्छे आधे हिस्से को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं… @duttsanjay मेरा सबसे मजबूत और जीवन से भरपूर सपोर्ट सिस्टम… आपकी आंतरिक रोशनी सभी बाधाओं को दूर करती है, किसी भी कठिनाई और चुनौतियों को पार करती है… आपके पास निस्वार्थ और बिना शर्त के प्यार करने की क्षमता है! इसे ऐसे ही बनाए रखें, अजेय!!! ”

इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा,”आप न केवल मेरे लिए बल्कि, कई और लोगों के लिए अनमोल और खास हैं… जो आपको पूरे दिल से प्यार करते हैं और मानते हैं… मेरा सितारा… हमेशा चमकता रहे… हमेशा और हमेशा!! ढेर सारा प्यार #जन्मदिन #प्यार #अनुग्रह #सकारात्मकता #dutts #सुंदर जीवन #धन्यवाद भगवान,”

BB OTT 3: करियर के सवाल पर क्यों भड़क उठे रणवीर शौरी, मीडिया को दे दिया ये जवाब

बेटी त्रिशाला दत्त ने भी ‘पापा’ को दीं शुभकामनाएं

इसके अलावा, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने भी एक खुशनुमा वीडियो शेयर किया, जिसमें संजय डीजे बने और कंसोल के पीछे होने का आनंद लिया। उन्होंने लिखा, “आई लव यू पापा हैप्पी बर्थडे।” उन्होंने पार्टी-पॉपर इमोजी और लियो सीज़न एनर्जी और हैप्पी बर्थडे स्टिकर भी जोड़े।

Trishala Dutt Insta Story

Bigg Boss OTT 3: ज्यादा फ्री मत हो समझा ना…, सना मकबूल के लिए पूछे गए सवाल पर क्यों Naezy ने खोया अपना आपा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.