होम / Home Minister Amit Shah को बर्थडे विश करने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan!

Home Minister Amit Shah को बर्थडे विश करने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan!

Prachi • LAST UPDATED : October 23, 2021, 8:02 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sara Ali Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। लेकिन इस बार वे सोशल मीडिया पर ट्रोल्स (Troll) के निशाने पर आ गईं हैं। दरअसल इस बार अपने किसी आउटफिट के कारण नहीं बल्कि एक ट्वीट के चलते लोग उन्हें घेर रहे हैं।

दरअसल आपको बता दें कि 22 अक्टूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) का जन्मदिन था। इस मौके पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश मिले। अमित शाह को विश करने वालों में से एक सारा अली खान भी थीं। सारा ने शुक्रवार को गृहमंत्री को ट्वीट कर बधाई दी। उनका इतना करना था कि कुछ ही देर में ट्विटर पर सारा को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई।

(Sara Ali Khan) लोग सारा के बर्थडे विश को Drugs case से जोड़कर देख रहे हैं

ट्विटर पर काफी कम एक्टिव रहने वालीं Sara Ali Khan का ये अभी तक का पांचवा ट्वीट था। सारा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।’ दरअसल, आजकल बॉलीवुड में ड्रग्स केस (Drugs Case) को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है। आए दिन किसी ना किसी फिल्मी सितारे का नाम इस केस जुड़ रहा है। साथ ही आपको याद दिला दें कि पिछले साल एनसीबी के रडार पर सारा भी आ चुकी हैं।

जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स केस में एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया था। ऐसे में अब लोग सारा के इस बर्थडे विश को उसी केस से जोड़कर देख रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बतौर इसको मस्का मारना बता रहे हैं। सारा को इन ट्वीटस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। आप भी देखिए यहां देखें कुछ मजेदार मीम्स…

 

Read More: Prabhas के Birthday पर मेकर्स ने रिलीज किया Radhe Shyam का टीजर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.