होम / Shahid Kapoor ने Mann ki Baat के 100 वें एपिसोड पर कहा – मोदी जी लोगों से जुड़े रहना चाहते थे और यह एक महान नेता की निशानी है

Shahid Kapoor ने Mann ki Baat के 100 वें एपिसोड पर कहा – मोदी जी लोगों से जुड़े रहना चाहते थे और यह एक महान नेता की निशानी है

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : April 30, 2023, 5:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor on Mann ki Baat 100 Episode,मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड होने पर कहा कि मोदी जी लोगों से जुड़े रहना चाहते थे और यह एक महान नेता की निशानी है।इस कार्यक्रम के जरिए आपकी कहानी, आपकी बात लोगों तक पहुंचती है। बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम के मन की बात (Mann ki Baat 100 Episode)100 वें एपिसोड को संबोधित किया एस दौरान उन्होंंने देश की जनता से बात करते हुए कई अहम बातें कहीं।

“इस तरह की चीज़ों से लगता है कि सब एक हैं”

PM मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड होने पर अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि मोदी जी लोगों से जुड़े रहना चाहते थे और यह एक महान नेता की निशानी है…इस कार्यक्रम के जरिए आपकी कहानी, आपकी बात लोगों तक पहुंचती है। इस तरह की चीज़ों से लगता है कि सब एक हैं।

1 विदेशी भाषाओं में प्रसारित

22 भारतीय भाषाओं और 29 बोलियों के अलावा, मन की बात फ्रेंच, चीनी, इंडोनेशियाई, तिब्बती, बर्मी, बलूची, अरबी, पश्तू, फारसी, दारी और स्वाहिली सहित 11 विदेशी भाषाओं में प्रसारित की जाती है। मन की बात का प्रसारण आकाशवाणी के 500 से अधिक प्रसारण केंद्रों द्वारा किया जाता है। लोगों के जीवन पर मन की बात के प्रभाव के संबंध में एक अध्ययन किया गया।

100 करोड़ से अधिक लोग जुड़े

अध्ययन से पता चला है कि 100 करोड़ से अधिक लोग कम से कम एक बार मन की बात से जुड़े हैं, यह सीधे लोगों से बात करता है, जमीनी स्तर के परिवर्तनकर्ताओं और लोगों की उपलब्धियों का जश्न मनाता है और लोगों को सकारात्मक कार्यों के प्रति प्रभावित करता है। कार्यक्रम का दूरदर्शन द्वारा देश भर के राजभवनों में सीधा प्रसारण भी किया गया।

ये भी पढ़ें – Mann ki Baat 100 Episode: “भारत के लोकतंत्र में आज एक ऐतिहासिक दिन, PM ने लोगों से बात की और उनके कार्यों की प्रशंसा की” हिमंता बिस्वा सरमा 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT