होम / Shahrukh और राजकुमार हिरानी की फिल्म Dunky Flight जैसे मुद्दे पर होगी बेस्ड

Shahrukh और राजकुमार हिरानी की फिल्म Dunky Flight जैसे मुद्दे पर होगी बेस्ड

Prachi • LAST UPDATED : September 14, 2021, 11:02 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Film Dunky Flight:

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख (Shahrukh) और जाने माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani’s) की अगली फिल्म खासी चर्चा में है। फैंस दोनों की जोड़ी के काम को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं और अब फिल्म की कहानी से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। खबरें हैं कि किंग खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म किसी आम सामाजिक मुद्दे पर नहीं होगी बल्कि एक ऐसे मुद्दे पर आधारित होने वाली है जिससे अधिकतर लोग अनजान हैं।

खबर के मुताबिक दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर Film Dunky Flight जैसे गंभीर मुद्दे को रखने वाली है। आपमें से कइयों ने शायद ये नाम पहली बार सुना होगा! हम आपको बताते हैं कि डंकी फ्लाइट क्या होती है? डंकी फ्लाइट यानी कि किसी दूसरे देश में घुसने या जाने का अवैध तरीका। भारत समेत कई देशों के लोग दूसरे देशों में जाने के लिए अवैध तरीके अपनाते हैं। इसमें फेक पासपोर्ट से लेकर असल पहचान छिपाकर एंट्री लेने तक के तरीके शामिल होते हैं।

पंजाब में डंकी फ्लाइट एक आम बात है क्योंकि वहां के लोग कनाडा में जाने और बसने के लिए इसका धड़ल्ले से इस्तेमाल करते हैं। कई युवा तो इस प्रक्रिया की मदद से कनाडा और यूएस चले जाते हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान एक ऐसे ही पंजाबी शख्स का किरदार निभाएंगे जो कि डंकी फ्लाइट के जरिए कनाडा जाने की कोशिश करता है।

इस सोशल ड्रामा फिल्म में पूरी प्रक्रिया के दौरान आने वाली समस्याओं और गैरकानूनी तरीकों के बारे में बताया जाएगा। कहानी से तो फिल्म के दिलचस्प होने की संभावना खासी बढ़ गई है। वहीं अगर बात शाहरुख के वर्क फ्रंट की करें तो फिलहाल वे ‘पठान’ और एटली कुमार की फिल्म में बिजी हैं और खबरें ऐसी भी हैं कि वे जल्द ही ओटीटी पर भी डेब्यू कर सकते हैं।

Also read:

5 Laws of Success : सफलता के 5 नियम, जो आपको शर्तिया कामयाबी दिलाएंगे

भूपेंद्र पटेल ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, विधायक नितिन पटेल नहीं रोक पाए आंसू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.