होम / बैक पर जूम करने वाले पैपराजी से Shefali Jariwala को नहीं है आपत्ति, बोलीं- मैंने कड़ी मेहनत की है

बैक पर जूम करने वाले पैपराजी से Shefali Jariwala को नहीं है आपत्ति, बोलीं- मैंने कड़ी मेहनत की है

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shefali Jariwala: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंटे रह चुकी शेफाली जरीवाला एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। इस बार वह पॉपुलर पपराज़ी संस्कृति पर अपने मजेदार अंदाज़ के लिए चर्चा में हैं। शेफाली हाल ही में पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में नज़र आईं, जहाँ उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने आप में सहज हैं और उन्हें कैमरे के पीछे से तस्वीरें खींचने से कोई आपत्ति नहीं है।

  • पीछे से तस्वीरें खींचने  पर शेफाली
  • इन सेलिब्रिटीज ने पैपराज़ी को लगाई फटकार

ये क्या! Kangana Ranaut क्यों बेंच रही हैं अपना मुंबई वाला बंगला? कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

पीछे से तस्वीरें खींचने  पर शेफाली

शैफाली जरीवाला, कुछ दिन पहले पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट, अबरा का डाबरा शो में नज़र आईं, जहाँ पारस ने उनसे पपराज़ी संस्कृति के बारे में दो सवाल पूछे। इस पर शेफाली का अलग ही अंदाज़ है, जहाँ उन्होंने कहा कि उन्हें कैमरे के पीछे से तस्वीरें खींचने से कोई आपत्ति नहीं है। उसी बातचीत में शौफाली को कहते सुना जा सकता है की, “मुझे कोई आपत्ति नहीं है, मैं अपनी बैक पर बहुत मेहनत करती हूँ। तो थोरा अच्छा दिखे, मुझे कोई आपत्ति नहीं है।”

पारस ने एक घटना साझा की जिसमें शेफाली की बाली गिर गई थी, और उसके पति पराग ने उसे इसे उठाने के लिए शटरबग्स के सामने झुकने से मना किया था। फिर उसने बाली उठाई और शेफाली को दे दी। कांटा लगा गर्ल इस पर हँसी, लेकिन घटना के बारे में आगे कुछ नहीं कहा।

कैंसर के इलाज के दौरान Hina Khan ने कटवाएं अपने सारे बाल, बोली- बालों को रोज टूटते देखना दर्दनाक….?

इन सेलिब्रिटीज ने पैपराज़ी को लगाई फटकार

इससे पहले, मृणाल ठाकुर ने पीछे से क्लिक करने और उनकी पीठ पर ज़ूम इन करने के लिए शटरबग्स को फटकार लगाई थी। उसके बाद पलक तिवारी ने भी पपराज़ी से कहा कि वे उनकी तस्वीरें और वीडियो पीछे से न लें, क्योंकि ऐसा करना असहज हो जाता है। और बता दें की जान्हवी कपूर ने भी पपराज़ी को उन्हें गलत एंगल से कैप्चर करने के लिए फटकार लगाई है।

अपनी गलती नहीं इस वजह से तबाह हुए थे Rajesh Khanna, मुमताज ने फिल्ममेकर को ठहराया दोषी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.