होम / Sherlyn Chopra ने साधा शिल्पा-राज कुंद्रा पर निशाना, कहा- पॉर्न की दुनिया से बाहर निकलिए

Sherlyn Chopra ने साधा शिल्पा-राज कुंद्रा पर निशाना, कहा- पॉर्न की दुनिया से बाहर निकलिए

Prachi • LAST UPDATED : September 24, 2021, 11:06 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:Sherlyn Chopra targeted Shilpa-Raj Kundra

Sherlyn Chopra ने Shilpa Shetty और Raj Kundra पर निशाना साधा है और कहा है कि उन्हें अपने बंगले और पॉर्न की दुनिया से बाहर निकलकर पीड़ित लोगों के लिए कुछ करना चाहिए। राज कुंद्रा 60 दिन बाद हाल ही जेल से रिहा हुए हैं। दरअसल पहले भी शर्लिन ने Raj Kundra के पॉर्नोग्राफी केस में वाइफ शिल्पा द्वारा दिए गए एक बयान पर चुटकी लेते हुए कहा था कि दीदी ‘येड़ा बनकर पेड़ा खा रही हैं’।

अब उन्होंने एक बार फिर Shilpa और Raj Kundra  पर निशाना साधा है। शर्लिन ने शिल्पा पर धावा बोलते हुए कहा है कि उन्हें अपने बंगले और ‘पॉर्न की दुनिया से बाहर निकलकर कुछ करना चाहिए।’ शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि शिल्पा अगर रील लाइफ में लोगों के प्रति सहानुभूति दिखाने के बजाय रियल लाइफ में पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करेंगी तो पूरी दुनिया उन्हें साष्टांग प्रणाम करेगी।

Sherlyn Chopra Shilpa रियल लाइफ में पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करे

बता दें कि pornography case में जेल में बंद Shilpa Shetty के पति Raj Kundra हाल ही जेल से रिहा हो गए। राज कुंद्रा करीब 60 दिन बाद जेल से बाहर आए, जिसके बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक पॉजिटिव नोट शेयर किया था। शिल्पा शेट्टी मे मुंबई क्राइम पुलिस को दिए बयान में कहा था कि वह पति राज कुंद्रा की गतिविधियों के बारे में कुछ भी नहीं जानती थीं। बिजी रहने के चलते वह नहीं जानती थीं कि आखिर राज कुंद्रा क्या कर रहे हैं। जहां शर्लिन ने उनके इस बयान पर चुटकी ली थी, वहीं अब उन्होंने फिर शिल्पा पर निशाना साधा है।

Sherlyn Chopra ने कहा कि वह अब लाइफ में कुछ अलग करना चाह रही हैं। उन्होंने शोबिज में काफी वक्त बिता लिया है, लेकिन अब कुछ अलग करने का इरादा है। शर्लिन ने कहा कि वह आगे चलकर पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करना चाहती हैं। मंच पर जाकर बैठकर साष्टांग प्रणाम करना, रानी लक्ष्मीबाई जी के बारे में बात करना बहुत आसान होता है। आप रियल लाइफ में कुछ कीजिए। अपने बंगले से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। पॉर्न की दुनिया से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। फिर देखिए सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी।’

Read Also: Covid 19 Students Helpline Portal

Connect Us: Twitter,  facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.