होम / शिवांगी खेडकर ने Sana Makbul की जीत को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों बाकी कंटेस्टेंट्स ने नहीं दी बधाई

शिवांगी खेडकर ने Sana Makbul की जीत को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों बाकी कंटेस्टेंट्स ने नहीं दी बधाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shivangi Khedkar Reveals Sana Makbul: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में टॉप 5 कंटेस्टेंट कृतिका मलिक, साई केतन राव, रणवीर शौरी, नैजी और सना मकबूल थे। इनमें से सना मकबूल (Sana Makbul) शो के तीसरे सीजन की विनर बनीं, जबकि नैजी फर्स्ट रनर-अप और रणवीर शौरी सेकेंड रनर-अप रहे। हालांकि, जब शो के होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने विनर का नाम अनाउंस किया और सना खुशी से उछल पड़ीं, तो उनका कोई भी को-कंटेस्टेंट स्टेज पर आकर उन्हें बधाई देता नजर नहीं आया। अब इसी बीच शिवांगी खेडकर ने खुलासा किया कि सना मकबूल के किसी भी सह-प्रतियोगी ने उनकी जीत के बाद उन्हें बधाई क्यों नहीं दी।

शिवांगी खेडकर ने सना की जीत को लेकर किया ये खुलासा

आपको बता दें कि अब, शिवांगी खेडकर ने असली कारण के बारे में बताया कि जब उन्होंने शो जीता तो कोई भी सह-प्रतियोगी मंच पर क्यों नहीं आया। दरअसल, शिवांगी कथित तौर पर साई केतन राव के साथ रिश्ते में हैं और शो के अंदर, यहां तक ​​कि बाहर रहते हुए भी उनके सफर का समर्थन करती रही हैं। सना के सह-प्रतियोगियों, जिसमें उनकी कथित प्रेमिका सह-अभिनेत्री साई केतन भी शामिल हैं।

Kartik Aayan ने अनीस बज्मी संग Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग की पूरी, सेट से मजेदार वीडियो किया शेयर – India News

उनके इस तरह के रवैये के पीछे के कारण के बारे में बात करते हुए, शिवांगी ने अपने एक्स (ट्विटर) पर एक नोट लिखा, “इससे पहले कि और अधिक नफ़रत भरे ट्वीट्स फैलें। बस इतना बताना चाहती हूँ कि सभी को कहा गया था कि वो उठकर मंच पर न जाएँ क्योंकि वो जीत के बाद उनकी प्रतिक्रिया को कैद करना चाहते थे। केवल परिवार ही स्पष्ट निर्देशों का पालन करेगा। आज मंच पर कोई नफ़रत नहीं थी!!!!”

सना मकबूल ने बिग बॉस की ट्रॉफी नेज़ी के साथ की शेयर

दरअसल, 2 अगस्त, 2024 को आयोजित ग्रैंड फिनाले की रात, अनिल कपूर ने सना मकबूल को बिग बॉस ओटीटी 3 का विजेता घोषित किया। दिवा को शो में अपने कार्यकाल के लिए अपनी फीस के अलावा 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और ट्रॉफी मिली। हालाँकि, जिस चीज़ ने दर्शकों का दिल जीता, वह वो पल था, जब वो अपनी भमाए (एक प्यारा नाम जिससे वह उसे बुलाती है), नेज़ी के साथ ट्रॉफी शेयर करती हुई नज़र आईं।

Bigg Boss OTT 3 Finale: थप्पड़ कांड को लेकर Vishal Pandey ने Armaan Malik से की लड़ाई, लगाए ये गंभीर आरोप- India News

रणवीर शौरी ने सना मकबूल की जीत से हुए नाखुश

बीबी ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले के बाद, सभी प्रतियोगियों ने कई मीडिया हाउस के साथ आमने-सामने बातचीत की। एक इंटरव्यू में, रणवीर शौरी से पूछा गया कि क्या वो सना मकबूल के विजेता बनने से खुश हैं। शो के दूसरे रनर-अप बने अभिनेता ने बताया कि, उनके अनुसार, बीबी ओटीटी 3 में सना से ज़्यादा योग्य उम्मीदवार थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.