होम / Shraddha Kapoor का हुआ ब्रेकअप! एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दिया ये बड़ा हिंट

Shraddha Kapoor का हुआ ब्रेकअप! एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दिया ये बड़ा हिंट

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor Break Up: श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म स्त्री 2 के लगातार प्रोमशन कर रहीं है। हाल ही में खबर है की एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से ब्रेकअप कर लिया है? यह सवाल हर किसी के दिमाग में है, क्योंकि स्त्री एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर राहुल को अनफॉलो कर दिया है। बता दें की सिर्फ राहुल ही नहीं, एक्ट्रेस ने राहुल की बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके कुत्ते के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। हालांकि राहुल ने एक्ट्रेस को अनफॉलो नहीं किया हैं। इससे फैन्स को हैरानी हो रहा है कि क्या उनका ब्रेकअप हो गया है या फिर यह उनकी आने वाली फिल्म स्त्री 2 के प्रमोशन का तरीका है।

  • सोशल मीडिया पर मचा बवाल
  • श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का रिश्ता

अपनी गलती नहीं इस वजह से तबाह हुए थे Rajesh Khanna, मुमताज ने फिल्ममेकर को ठहराया दोषी

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

आज सुबह, एक Reddit यूजर ने श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम एक्टिविटी देखी, जिससे ब्रेकअप के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लगभग आधिकारिक बनाने के बाद श्रद्धा ने राहुल को अनफॉलो कर दिया, जिसने सभी का ध्यान खींचा है।

एक Redditor ने लिखा, “कुत्ते को अनफॉलो करना थोड़ा ज़्यादा है।” दूसरे ने कहा, “वे काफी हद तक आधिकारिक थे… उसने ऐसा क्यों किया? और स्त्री 2 को इतना प्रचार मिल चुका है कि उसे इस तरह के प्रचार की ज़रूरत नहीं है।” तीसरे ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सिर्फ़ स्त्री 2 के प्रचार का हथकंडा है। ये लोग कितनी दुखद ज़िंदगी जी रहे हैं कि उन्हें अपनी फ़िल्मों के लिए दिलचस्पी बढ़ाने के लिए अपने पुराने साथियों को सोशल मीडिया पर एक टूल के तौर पर इस्तेमाल करना पड़ रहा है।”

Shraddha has unfollowed Rahul Mody on instagram. Even his sister, his production house and his dog. Just some time ago she had made the relationship official.
byu/pro-cra-stinator inBollyBlindsNGossip

किसी ने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि यह स्त्री के प्रचार या प्रचार के लिए नहीं है।” एक और ने लिखा, “स्त्री 2 के प्रचार की तरकीब।” किसी ने कहा, “वह स्त्री है, कुछ भी कर सकती है।”

बिग बॉस के घर से निकलते ही रणवीर-अरमान पर क्यों दहाड़े नैजी, बोले- आपको थोड़ी अक्ल…

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का रिश्ता

श्रद्धा के जाने माने राइटर राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रूप से घोषित करने के लगभग एक महीने बाद आया है। श्रद्धा ने इस साल की शुरुआत में राहुल के साथ डेटिंग की अफ़वाहों को हवा दी थी। उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया है, जिसमें इस साल की गर्मियों में एक शादी भी शामिल है।

जून में, श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर राहुल के साथ एक तस्वीर साझा की, जो उनकी डेटिंग की अफ़वाहों की पुष्टि करती है। फोटो में श्रद्धा कैमरे के सामने मुस्कुराती नजर आ रही हैं, जबकि राहुल मजाकिया अंदाज में चेहरा बनाए हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, “दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार।”

डेढ़ महीने बाद घर लौटी Armaan Malik की तीसरी पत्नी, दूसरी बीवी ने किया जोरदार वेलकम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.