होम / Siddhant Chaturvedi और Navya Naveli Nanda का हुआ ब्रेकअप, टूटे दिल के साथ किया ये पोस्ट

Siddhant Chaturvedi और Navya Naveli Nanda का हुआ ब्रेकअप, टूटे दिल के साथ किया ये पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda Break Up: गहराइयां फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) की डेटिंग की अफवाहें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया। नव्या और सिद्धांत का ऋषिकेश में छुट्टियां मनाते हुए एक ही बालकनी से तस्वीरें लेना, गोवा ट्रिप से वापस आने के बाद एयरपोर्ट पर एक के बाद एक स्पॉट होना, अपनी मां की निजी जन्मदिन की पार्टी में शामिल होना और कई ऐसी घटनाएं हैं, जिनसे उनके फैंस को लगता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब इसी बीच रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा का ब्रेकअप हो गया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा का हुआ ब्रेकअप

गौरतलब है कि नव्या और सिद्धांत ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कबूल नहीं किया और ना ही इससे इनकार किया। हालांकि, कुछ दिनों के बाद, उनके फैंस उन्हें किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में साथ नहीं देख पाए, ना ही वो अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे के पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे थे। इसके अलावा, कई बार दोनों को एक-दूसरे के पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट करते हुए देखा है।

शिवांगी खेडकर ने Sana Makbul की जीत को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों बाकी कंटेस्टेंट्स ने नहीं दी बधाई – India News

अब, एक रिपोर्ट के अनुसार, अफवाहों के मुताबिक यह कपल अलग हो गया है। जी हां, रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। लेकिन दोनों अच्छे रिश्ते में हैं और ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहेंगे। इसके बाद, फैंस ने यह भी देखा कि नव्या अपने पालतू जानवर के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं और ऐसा लग रहा था कि वो दिल टूटने से उबरने के लिए खुद को व्यस्त रख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

सिद्धांत ने नव्या की माँ श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में की थी शिरकत

आखिरी बार जब सिद्धांत और नव्या ने अपनी डेटिंग की अफवाहों को हवा दी थी, वह 17 मार्च, 2024 को था, जब अभिनेता ने अपनी माँ श्वेता बच्चन के 50वें जन्मदिन पर शिरकत की थी। बता दें कि उनके लिए यह सादगी भरा जन्मदिन का जश्न जुहू में बच्चन के घर पर हुआ था। जन्मदिन की पार्टी में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, सुहाना खान और गौरी खान सहित सीमित मेहमान ही शामिल हुए थे।

Kartik Aayan ने अनीस बज्मी संग Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग की पूरी, सेट से मजेदार वीडियो किया शेयर- India News

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिज़ेंस ने अनुमान लगाया कि क्या कथित जोड़े के परिवारों ने उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। इसके अलावा, उन्होंने दावा किया कि सिद्धांत और नव्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.