होम / Singham Again का क्लाइमेक्स सीन हुआ लीक, जैकी श्रॉफ को गिरफ्तार कर ले जाते दिखे अजय देवगन, देखें वायरल वीडियो

Singham Again का क्लाइमेक्स सीन हुआ लीक, जैकी श्रॉफ को गिरफ्तार कर ले जाते दिखे अजय देवगन, देखें वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Singham Again Climax Scene Leaked: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित और अजय देवगन (Ajay Devgn) की मुख्य भूमिका वाली सिंघम अगेन (Singham Again) की रिलीज़ से पहले ही लोगों में इसका बेसब्री से इंतज़ार है। शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिससे फैंस का उत्साह और बढ़ गया है। निर्माताओं ने वादा किया है कि लोकप्रिय सिंघम फ्रैंचाइज़ का हिस्सा बनने वाली यह फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन और मनोरंजक कहानी पेश करेगी। अब कश्मीर में फिल्म की शूटिंग का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

सिंघम अगेन से अजय देवगन-जैकी श्रॉफ का क्लाइमेक्स सीन लीक

आपको बता दें कि वायरल हो रही क्लिप में ऐसा लग रहा है कि अजय देवगन ने जैकी श्रॉफ को गिरफ्तार कर लिया है, जो सिंघम अगेन में विलेन के तौर पर नजर आएंगे। सिंघम के साथ चलते हुए जैकी का किरदार गुस्से में दिख रहा है। इससे पहले मई 2024 में श्रीनगर में फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी लीक हुआ था। क्लिप में अजय और जैकी के बीच कोरियोग्राफी की गई हाथापाई दिखाई गई थी। उन्हें एक सार्वजनिक स्थान पर मुक्का मारते हुए देखा गया था, जहां शूटिंग देखने के लिए पृष्ठभूमि में भीड़ जमा थी।

रिद्धि और सिद्धि, Anant-Radhika की शादी में दो गाय के बछड़े भी हुए थे शामिल, जानें इसके पीछे की ये वजह

रोहित शेट्टी ने कश्मीर में चल रही शूटिंग का अनुभव किया शेयर

कुछ हफ्ते पहले, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने कश्मीर में अजय और जैकी के साथ सिंघम अगेन की शूटिंग के अपने अनुभव को शेयर किया था। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर निर्देशक ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें शूटिंग के दौरान उनकी मस्ती की झलक मिलती है। कलाकारों और निर्माताओं की कई बिहाइंड द सीन तस्वीरों के अलावा, क्लिप में बर्फ से ढके पहाड़ों, डल झील और सुरम्य स्थान की सड़कों की तस्वीरें भी हैं। रोहित ने कहा कि अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद कश्मीर ‘शांत’ है। उन्होंने इसे ‘नए भारत का नया कश्मीर’ भी कहा।

फिल्म निर्माता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ गृह मंत्रालय के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग किया और लिखा, ‘सबसे अद्भुत और भावनात्मक शेड्यूल रहा। कश्मीर को मिले जबरदस्त प्यार के लिए शुक्रिया।’

बचपन में Anant Ambani का ख्याल रखती थीं तैमूर की नैनी, शादी की तस्वीरें शेयर कर अंबानी परिवार के लिए लिखा इमोशनल नोट

सिंघम अगेन की स्टारकास्ट

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे अन्य कलाकार भी हैं। यह रोहित की कॉप फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.