होम / तो इसलिए आयुष शर्मा ने अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम रखा और सरनेम हिंदू, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

तो इसलिए आयुष शर्मा ने अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम रखा और सरनेम हिंदू, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Aayush Sharma: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के जीजा अभिनेता आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन और सलीम खान की बेटी अर्पिता खान से शादी की थी। आयुष दो बच्चों के पिता है और उनक दोनों बेटे का नाम आहिल और आयत है, आयुष शर्मा के दोनों बेटे का नाम मुस्लिम में रखा गया है। इसी लेकर आयुष ने अपने एक इंटरव्यू में परिवार को लेकर कहा कि, हमारा परिवार ‘धर्मनिरपेक्ष रिश्तों में भरोसा करता हैं। इसलिए हम चाहते थे कि बच्चों का पहला नाम मुस्लिम और दूसरा सरनेम हिंदू हो।’ आयुष ने आगे बात करते हुए बताया कि मेरे पिता ने अर्पिता खान से पूछा था कि क्या वह उनके साथ मंडी शिफ्ट होंगी? तो इस पर सलमान भाई ने कहा था, ‘आयुष जहां जाने का फैसला करेगा, अर्पिता साथ जाएगी।’

अर्पिता से शादी वरदान और अभिशाप 

इससे पहले आयुष ने अर्पिता से शादी को लेकर कहा की खान परिवार संग रिश्ता जुड़ना वरदान और अभिशाप दोनों हुआ। आयुष ने कहा कि जब उन्होंने अपने पिता अर्पिता से शादी को लेकर बात की थी उन्होंने कहा था, ‘काम तू कुछ करता नहीं है, पैसे तू कमा नहीं रहा, ऊपर से शादी कर रहा है, वो भी ऐसी लड़की से जिसके पास इतना पैसा है। उसके खर्चे कैसे उठाएगा?’

लेटेस्ट खबरें बेहद लाभकारी है आपके किचन में मौजूद ये चीज, शरीर में मौजूद इन 5 समस्याओं को जड़ से करेगा खत्म 

तलाक लेकर उड़ चुकी है अफवाह

इतना ही नही मीडिया में आए दिन बॉलीवुड सेलेब्रिटी को लेकर कई झूठी अफवाहें उड़ाई जाती है। गलत अफवाह को लेकर आयुष शर्मा भी नही बच पाए। दरअसल आयुष शर्मा और अर्पिता खान को लेकर तलाक की खबरें उड़ी थी, जिस पर आयुष ने अपनी पत्नी अर्पिता के पास जाकर पूछा, ‘क्या तुम मुझे तलाक देने जा रही हो?’ इसके बाद दोनों हंस पड़े। आयुष शर्मा का सलमान खान की बहन से शादी करने पर फैंस काफी रिएक्शन आए थे जिसमें कहा गया था कि आयुष ने पैसों के लिए और इंडस्ट्री में पैर में जमाने के लिए आर्पिता खान से शादी की है।

इस पर आयुष ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को बताया था कि लोगों का मानना था कि उन्होंने अर्पिता से पैसों के लिए और एक्टर बनने के लिए शादी की थी।  आपको बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी नवबंर 2014 में बड़ी ही धूमधाम से मुंबई में हुई थी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में 2 करोड़ रुपये का खर्चा आया था।

देश Sensex में 600 अंको का उछला, Nifty ने भी तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, पहली बार..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.