होम / Sonakshi-Zaheer ने शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा की शादी की सालगिरह की रखी पार्टी, सुभाष घई ने शेयर किया इमोशनल नोट

Sonakshi-Zaheer ने शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा की शादी की सालगिरह की रखी पार्टी, सुभाष घई ने शेयर किया इमोशनल नोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Host Shatrughan Sinha-Poonam Sinha Wedding Anniversary: दिग्गज जोड़ी शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) ने 9 जुलाई को अपनी 44वीं शादी की सालगिरह मनाई। ऐसी खबरें थीं कि नवविवाहित सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके पति ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) उनके लिए एक निजी डिनर का आयोजन करेंगे। अब, हाल ही में सिन्हा परिवार के करीबी दोस्त और दिग्गज फिल्म निर्माता सुभाष घई (Subhash Ghai) ने इस खास शाम की एक झलक शेयर की है।

सुभाष घई ने शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम की सालगिरह के जश्न की दिखाई झलक

आपको बता दें कि फ़िल्म निर्माता सुभाष घई ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर नवविवाहित सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल और उनके माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा और इकबाल रतनसी और उनकी पत्नी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। पूरा परिवार कैमरे के सामने मुस्कुराता हुआ नज़र आया और इस यादगार मौके को कैमरे में कैद किया।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने Jacqueline Fernandez के बर्थडे की खास प्लानिंग, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर 100 फैंस को बाटेंगे iPhone15 Pro – India News

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुभाष घई ने याद किया कि कैसे उन्होंने अपनी ‘राखी बहन’ पूनम सिन्हा का कन्यादान किया था और अब सालों बाद उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह मनाई। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मुंबई में मेरे पहले दोस्त और मेरे पहले हीरो शत्रुघ्न सिन्हा ने 1980 में पूनम सिन्हा से शादी की: 9 जुलाई को मैंने पूनम का कन्यादान किया। मेरी प्यारी राखी बहन हमेशा के लिए।” इसके साथ हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी ड्रॉप किया है।

उन्होंने आगे लिखा, “कल रात 9 जुलाई को हमने फिर से सोनाक्षी ज़हीर के घर पर उनकी शादी की सालगिरह का जश्न मस्ती, हंसी और पुरानी यादों के साथ मनाया। मैं शत्रु को स्वस्थ और खुश देखकर खुश था। भगवान दोनों को खुशहाल जीवन प्रदान करें।”

सोनाक्षी-जहीर द्वारा आयोजित शत्रुघ्न-पूनम की सालगिरह का जश्न

एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि सोनाक्षी और उनके पति जहीर ने 9 जुलाई को अपने बांद्रा स्थित आवास पर एक भव्य डिनर पार्टी मनाने की योजना बनाई थी। यह विशेष पारिवारिक डिनर दिग्गज अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की लोकसभा चुनावों में छठी जीत और निश्चित रूप से पूनम सिन्हा के साथ 44वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए आयोजित किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SG (@subhashghai1)

Nita Ambani ने छोटी बहू Radhika Merchant को दिया बड़ी बहू से भी महंगा गिफ्ट, जानें क्या है इन तोहफों की खासियत – India News

पोर्टल के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा ने इस जश्न को वास्तव में अविस्मरणीय बनाने के लिए कोई खर्च नहीं छोड़ा। दावा किया गया कि शाम को स्वादिष्ट व्यंजनों और भावपूर्ण संगीत ने इस विशेष शाम को और भी खास बना दिया।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल तक डेटिंग करने के बाद 23 जून को एक निजी पंजीकृत विवाह में शादी कर ली। इसके बाद एक भव्य रिसेप्शन हुआ, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.