होम / Star Plus Upcoming Show Vidrohi में अनंग देसाई और सुलगना पाणिग्रही निभाएंगे दमदार भूमिकाएं!

Star Plus Upcoming Show Vidrohi में अनंग देसाई और सुलगना पाणिग्रही निभाएंगे दमदार भूमिकाएं!

Prachi • LAST UPDATED : October 8, 2021, 12:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Plus Upcoming Show Vidrohi:स्टार प्लस अपनी सबसे यूनिक पेशकश ‘विद्रोही’ के साथ लौट रहे हैं, जो स्वतंत्रता-पूर्व युग की एक अनकही कहानी है, जिसमें ‘फ्रीडम फाइटर बक्सी जगबंधु’ और ‘फीमेल वॉरियर प्रिंसेस कल्याणी’ शामिल हैं। सितारों से सजा यह शो देशभक्ति की कहानी पेश करेगा जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं।

भले ही यह कहानी जगबंधु के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन शो में कई अन्य किरदार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और हम इसे बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं कर सकते। प्रख्यात अभिनेता अनंग देसाई (Anang Desai) और खूबसूरत अभिनेत्री सुलगना पाणिग्रही (Sulagna Panigrahi) शो में बड़े पैमाने पर भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं जो एक कलाकार के रूप में हमेशा से दर्शकों का दिल जीतने में कामियाब रहे हैं। सुलगना पाणिग्रही ने बक्सी जगबंधु की पत्नी राधामणि की भूमिका निभाई है और अनंग देसाई राजा बडम्बा नरेश की भूमिका में हैं।

Star Plus Upcoming Show Vidrohi दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है

विद्रोही शो में एक राजा की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए Anang Desai कहते हैं कि मैं अब 30 से अधिक वर्षों से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। इस शो में मैं एक प्रतिष्ठित व्यक्ति ‘बडम्बा नरेश’ (बडम्बा के राजा) का किरदार निभा रहा हूं।

Actor Anang Desai

वह सारवान व्यक्ति हैं और अपने तरीके से काफी निष्पक्ष हैं। यह एक ऐसी भूमिका है जिस पर मुझे बहुत गर्व है और इसे निभाने में मुझे काफी मजा आया। वहीं खूबसूरत अभिनेत्री Sulagna Panigrahi कहती हैं कि मैं शो में ‘राधामणि’ का किरदार निभा रही हूं जो स्वतंत्रता सेनानी जगबंधु की पत्नी थी।

वह बेहद शांत, प्यारी और देखभाल करने वाली फिर भी मजबूत और महत्वाकांक्षी महिला हैं। राधामणि अपने पति का अत्यधिक समर्थन करती हैं और उन्हें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करती हैं। दोनों को एक दूसरे पर बेहद गर्व है। कुछ भी उन्हें अलग नहीं कर सकता।

पिछले कई वर्षों में एक दर्जन से अधिक भूमिकाएँ निभाने के बाद, अनंग देसाई और सुलगना पाणिग्रही आज भारतीय दर्शकों के बीच एक जाना पहचाना नाम है। यह शो आने वाले दिनों में दर्शकों को खूब एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Read More: Bigg Boss 15 लव बर्ड्स के रुप में दिखेंगे Miesha Iyer और Ishaan Sehgal

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.