होम / Suhana की चटख लाल साड़ी भी पड़ गई फीकी, जब रवीना टंडन की बेटी ने ली एंट्री, देखकर चिल्लाने लगे लोग!

Suhana की चटख लाल साड़ी भी पड़ गई फीकी, जब रवीना टंडन की बेटी ने ली एंट्री, देखकर चिल्लाने लगे लोग!

Pooja Mishra • LAST UPDATED : October 23, 2024, 12:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Celebrities Diwali Party 2024:दिवाली आने में अभी एक हफ्ता बाकी है. लेकिन उससे पहले मनीष मल्होत्रा ​​ने एक पार्टी रखी. जहां ग्लैमर जगत के सितारों ने अपनी खूबसूरती से महफिल को चमका दिया। करिश्मा कपूर, नोरा फतेही, जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन, नीलम कोठारी, सोनाली बेंद्रे, गौरी खान, शिल्पा शेट्टी, शमिला शेट्टी, करण जौहर, रवीना टंडन जैसे कई सितारे नजर आए। स्टार किड्स भी पहुंचे. नजरें टिकीं तो राशा थडानी और सुहाना खान पर।

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने सिल्वर कलर का शिमरी लहंगा चोली पहना था। शाहरुख खान-गौरी खान की बेटी सुहाना खान लाल साड़ी में पहुंचीं. 19 साल की राशा थडानी को देखकर लोग आहें भरने लगे.वहीं सुहाना उनके सामने फीकी पड़ गईं और लोगों की आलोचना का शिकार भी हुईं। क्योंकि उन्हें अपनी ड्रेस के कारण से चलने में काफी दिक्कत हो रही थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राशा थडानी और सुहाना खान ने खींचा सबका ध्यान

Salman Khan की बदनामी करने वाली Ex-गर्लफ्रेंड ने निकाली जान बचाने की तरकीब, Lawrence Bishnoi से कहा ‘आपके मंदिर आकर’

राशा थडानी अक्सर अपनी खूबसूरती के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उन्होंने फिल्मों में तो एंट्री नहीं की है लेकिन जल्द ही वह पर्दे पर नजर आ सकती हैं। सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू किया था और अब वह अपने पिता शाहरुख के साथ फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगी।यहां दोनों की उम्र में 5 साल का अंतर है. लेकिन इसके बावजूद रवीना की बेटी ने गौरी की लाडली को कड़ी टक्कर दी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिवाली पार्टी में नहीं पहुंचे शाहरुख खान

इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। फायर और लाल दिल वाले इमोजी के साथ तारीफ की गई। हालांकि इस इवेंट में राशा और सुहाना के पिता नजर नहीं आए. काफी समय से शाहरुख खान नजर नहीं आए हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बावजूद वह अपने घर नहीं पहुंचे. कल एक वीडियो आया था जिसमें वो मैनेजर पूजा ददलानी के यहां गए थे. गौरी खान और सुहाना को लगातार स्पॉट किया जा रहा है।

Miss India 2024: उज्जैन की सुंदरी के सिर पर मिस इंडिया 2024 का ताज, ऐश्‍वर्या राय से है खास कनेक्‍शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.