होम / Sushma Seth के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, नातिन का 24 साल की उम्र में हुआ निधन

Sushma Seth के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, नातिन का 24 साल की उम्र में हुआ निधन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushma Seth Grand Daughter Dies: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री सुषमा सेठ (Sushma Seth) को कौन नहीं जानता। इस समय उनको लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस की चिंता बढ़ा सकती है। सोमवार, 5 अगस्त को सुषमा की नातिन मिहिका शाह (Mihika Shah) का निधन हो गया। महज 24 साल की उम्र में मिहिका का निधन हो गया, जिससे उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेत्री दिव्या सेठ (Divya Seth) ने खुद अपनी बेटी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर दी है और बताया है कि मिहिका की याद में शांति पाठ कार्यक्रम का आयोजन कब किया जाएगा।

सुषमा सेठ की नातिन मिहिका शाह ने ली अंतिम सांस

अपनी मां की तरह दिव्या सेठ ने भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। लेकिन इस समय वो अपनी बेटी की मौत की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। मंगलवार को दिव्या ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की, जिसमें मिहिका शाह के निधन की जानकारी दी गई है। इस पोस्ट में बताया गया है कि 5 अगस्त 2024 को हमारी प्यारी लाडली मिहिका शाह ने अंतिम सांस ली और अब वो हमारे बीच नहीं रहीं। उनकी याद में 8 अगस्त 2024 को शाम 4 से 6 बजे तक सिंध कॉलोनी क्लब हाउस, मुंबई में शोक सभा आयोजित की जाएगी।

एक्स गर्लफ्रेंड की शादी की खबर सुन Asim Riaz को लगा झटका! दिखाई नई माशूका की झलक – India News

इस तरह दिव्या ने अपनी प्यारी बेटी की मौत के बारे में अपडेट दिया है। इस दुख की घड़ी में दिव्या सेठ की पोस्ट पर कई फैंस संवेदनाएं भेज रहे हैं और मिहिका को श्रद्धांजलि भी दे रहें हैं। बता दें कि बतौर एक्ट्रेस दिव्या इस साल फिल्म आर्टिकल 70 में नजर आई थीं।

Salman Khan ने अपने घर में घुसे चोर को खिलाया खाना, पुलिस के आने से पहले इस तरकीब से भगाया – India News

इस कारण हुई मिहिका की मौत

दिव्या सेठ ने अभी तक मिहिका शाह की मौत के कारण पर कोई अपडेट नहीं दिया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मिहिका कई दिनों से तेज बुखार से पीड़ित थीं और इसी वजह से 5 अगस्त को उनकी मौत हो गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.