होम / Taapsee Pannu ने पति Mathias Boe संग विदेश में मनाया 36वां जन्मदिन, हाथ जोड़ कर बोलीं- भगवान जी प्लीज…

Taapsee Pannu ने पति Mathias Boe संग विदेश में मनाया 36वां जन्मदिन, हाथ जोड़ कर बोलीं- भगवान जी प्लीज…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu and Mathias Boe: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुरुवार (1 अगस्त) को अपने पति मैथियस बो और अपनी बहन शगुन पन्नू के साथ पेरिस में अपना 37वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। जन्मदिन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ साझा की। तापसी पन्नू, जो इस समय पेरिस की एक आकर्षक यात्रा का आनंद ले रही हैं, 2024 ओलंपिक खेलों में अपने पति, पूर्व ओलंपिक पदक विजेता मैथियस बो का समर्थन भी कर रही हैं। बता दें कि मैथियस बो एक जानी मानी बैडमिंटन पेशेवर हैं और इस समय भारतीय खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी के कोच और प्रशिक्षक हैं। इस हफ्ते, तापसी को पेरिस ओलंपिक मैचों में उनका उत्साहवर्धन करते हुए देखा गया।

  • तापसी पन्नू ने विदेश में मनाया जन्मदिन 
  • हाथ जोड़ कर प्रार्थना करती दिखीं एक्ट्रेस

Ulajh Movie Review: सुहानी नहीं लगती ‘सुहाना’ की कहानी, इस वजह से इंप्रेस नहीं कर पाई फिल्म

तापसी पन्नू ने विदेश में मनाया जन्मदिन 

एक्ट्रेस ने अपने पति मैथियस बो और अपनी बहन शगुन पन्नू के साथ अपने जन्मदिन के जश्न की एक क्लिप साझा की। कैप्शन में, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “अगर शुरुआत नहीं हुई, तो दिन का अंत केक के साथ हो सकता है।”

वीडियो में, तापसी केक की तारीख में हुई गलती पर मज़ाक करते हुए मैथियस से कहती हैं कि वह उनकी उम्र उनके जन्म साल के साथ लिखने के बजाय उनके नीचे लिख सकते थे, जिससे ऐसा लगता कि उनका जन्म 1937 में हुआ था, जो कि सच नहीं है। मैथियस के साथ उनकी चंचल बातचीत कई जोड़ों के मज़ेदार और भरोसेमंद गतिशीलता को दर्शाती है।

Tapsee pannu

एक्स पति Nikhil Patel के जन्मदिन पर Dalljiet Kaur को आई याद, बोलीं-मेरे जख्म को क्यों कुरेद रहे हो…

हाथ जोड़ कर प्रार्थना करती दिखीं एक्ट्रेस

केक काटने से ठीक पहले, तापसी ने अपने पति के लिए प्रार्थना भी की कि उन्हें अपने अगले जन्मदिन के लिए चीजों को बेहतर ढंग से प्लान करने के और अवसर मिलें। वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “भगवान जी, कृपया उन्हें अगली बार थोड़ा सा ज़्यादा मौका देना मेरे जन्मदिन की प्लानिंग करने का।”

तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन के जश्न का सारांश भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने खेलों से मिली सीखों को दर्शाया। उन्होंने लिखा, “हम्फ.. आज वह दिन था जब मुझे खुद को याद दिलाना था कि खेलों ने मुझे जीवन में क्या सिखाया है। हार चाहे कितनी भी निराशाजनक क्यों न हो, खुद को संभालो और अगले दिन खुद को साबित करो। क्योंकि जब तुम हारते हो तो तुम असफल नहीं होते, जब तुम हार मान लेते हो तो तुम असफल हो जाते हो। मैं इस तर्क के साथ कई सालों से जी रही हूँ और आने वाले सालों में भी, मैंने खुद को कभी नहीं छोड़ा #लियोवुमन इसके अलावा हम इस तरह से उम्र के साथ बढ़ते हैं #रानीइनपेरिस #बर्थडेइनपेरिस।”

बेटियों के नाम को लेकर धर्म की वजह से परेशान थी Mahesh Bhatt की मां, डायरेक्टर ने सालों बाद खोला राज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.