होम / Arrest Jubin Nautiyal Twitter Trend: ट्रेंडीग पर है जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करने की मांग, जाने क्या है पूरा मामला

Arrest Jubin Nautiyal Twitter Trend: ट्रेंडीग पर है जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करने की मांग, जाने क्या है पूरा मामला

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 10, 2022, 12:50 pm IST

मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल को कौन नहीं जानता बता दें ‘राता लंबियाना’, ‘दिल गलती कर बैठा है’ जैसे सुपरहिट गाने दे चुके जुबिन नौटियाल फंसते दिख रहे हैं। दरअसल नौटियाल को ट्वीटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वजह है उनकी अगली कॅान्सर्ट। खास बात ये है कि नौटियाल को ना सिर्फ ट्रोल किया जा रहा है बल्कि उन्हें #ArrestJubinNautiyal के साथ – साथ गिरफ्तार करने की मांग भी की जा रही है। इतना ही नहीं ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal इस समय पहले नंबर पर ट्रेंड हो रहा है। इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट्स किए गए हैं।

 

क्या है पूरा मामला

ट्वीटर पर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के अगले कॉन्सर्ट का पोस्टर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग नाराज हो गए। दरअसल लोगों को समस्या कॉन्सर्ट को लेकर नहीं बल्कि उस कॅान्सर्ट के ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर है। बता दें जय सिंह नाम का शख्स इस कॅांसर्ट को ऑर्गनाइज करा रहा, जिसका नाम देखते ही लोग नाराज हो गए । लोगों का मानना है कि जय सिंह नाम का ये शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है। यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह नहीं बल्कि रेहान सिद्दिकी है।

जय सिंह के नाम पर खड़ा हुआ ये बवाल

बता दें जय सिंह (Jai Singh) के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि जय सिंह एक वॉन्टेड क्रिमिनल है जिसे 30 साल से पुलिस सर्च कर रही है। इतना ही नहीं उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी आरोप लगाया है कि जय सिंह आतंकवादी समूह आईएसआई से जुड़ा है।

अरिजीत सिंह को लेकर भी उठे सवाल

ढेरों यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए। जुबिन के साथ साथ एक बार फिर यूजर्स ने बॉलीवुड को भी घेर लिया है।
कई यूजर्स सिंगर अरिजीत सिंह का नाम भी इसमें घसीट रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अरिजीत ने भी जय सिंह नाम के शख्स के साथ कॉन्सर्ट किया हुआ है।

 

ये भी पढ़े – कंगना रनौत ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से की मुलाकात, शेयर किया स्पेशल नोट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.