होम / T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले नीदरलैंड टीम से बाहर हुए ये दो खिलाड़ी, जानें वजह-Indianews

T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले नीदरलैंड टीम से बाहर हुए ये दो खिलाड़ी, जानें वजह-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 23, 2024, 9:52 am IST

India News(इंडिया न्यूज), T20 World Cup 2024: T20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत से पहले ही नीदरलैंड्स की टीम को अपने स्क्वाड में बदलाव करना पड़ा है। चोटिल होने की वजह से टीम के दो स्टार प्लेयर्स आगामी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं जिसकी वजह से उन दो प्लेयर की जगह किसी और दो खिलाड़ियों के नाम शामिल किए गए हैं। ऐसे में ये जानना दिलचस्प होगा कि वो उन दो खिलाड़ियों के नाम क्या है और उनकी जगह कौन ले रहा है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला..

IPL 2024,RR vs RCB: क्या एलिमिनेटर में खेलने के बाद किसी टीम ने आईपीएल जीता है?-Indianews

नीदरलैंड्स की टीम में बड़े बदलाव 

क्रिकेट के महाकुंभ टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत 1 जून से हो रही है। नीदरलैंड्स की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपने स्क्वाड का ऐलान पहले ही कर दिया था। लेकिन अब चोटों की वजह से नीदरलैंड्स की टीम को अपने स्क्वाड में बदलाव करना पड़ा है। फ्रेड क्लासेन और डैनियल डोरम चोटिल होने की वजह से टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो गए हैं और टीम ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्कॉट एडवर्ड्स टीम की कप्तानी करेंगे।

टीम से बाहर हुए ये दो खिलाड़ी 

फ्रेड क्लासेन को पीठ के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ्रेक्चर हुआ है। जबकि डैनियल डोरम का हाथ टूट गया है। इसी वजह से ये दोनों खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो गए हैं। इन दोनों प्लेयर्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर साकिब जुल्फिकार के साथ काइल क्लेन को मौका मिला था। जुल्फिकार ट्रेवलिंग रिजर्व में शामिल थे।

नीदरलैंड स्क्वाड 

आर्यन दत्त, बास डी लीडे, काइल क्लेन, लोगान वैन बीक, मैक्स ओ’डोड, माइकल लेविट, पॉल वैन मीकेरेन, साकिब जुल्फिकार, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, तेजा निदामानुरु, टिम प्रिंगल, विक्रम सिंह, विव किंग्मा, वेस्ले बर्रेसी के नाम शामिल हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Yogi Adityanath: संघ के साथ बिगड़ते हालात के बीच सीएम योगी का मास्टर स्ट्रोक, मोहन भागवत के साथ बंद कमरे में की बैठक-Indianews
Priyanka Chopra ने ऑस्ट्रेलिया में मनाया मां का जन्मदिन, बेटी मालती मैरी भी हुई स्पॉट -IndiaNews
Varun Dhawan ने शेयर की Baby John के सेट से वीडियो, Pan India का बताया हाल – IndiaNews
क्या सोचकर फिल्में लिखते हैं Imtiaz Ali, जब वी मेट के सबसे यादगार सीन में दिखी झलक -IndiaNews
Bullet Train Project: भारत में जल्द होने वाली है बुलेट ट्रेन की एंट्री! प्रधानमंत्री मोदी और जापानी पीएम ने लिया ये संकल्प-Indianews
Vastu Tips: घर की इस दिशा में भूलकर भी न रखें ये चीजें, चली जाएगी लक्ष्मी – IndiaNews
परिवार को इस फिल्म से जोड़ती है Sara Ali Khan, करीना कपूर से है खास कनेक्शन -IndiaNews
ADVERTISEMENT