होम / Tv : 'गुम हैं किसी के प्यार में' जल्द हो सकता है ऑफ एयर!

Tv : 'गुम हैं किसी के प्यार में' जल्द हो सकता है ऑफ एयर!

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 18, 2022, 3:32 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Tv serial ‘Ghum Hain Kisi Ke Pyaar Mein’ may soon go off air): गुम है किसी के प्यार में’ के दर्शकों के लिए बुरी खबर सामने आई है। दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहे इस शो को जल्द ऑफ एयर किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि नवंबर के महीने में इस सीरियल को आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जा सकता है।

इस शो को बहुत ही रोचक और खुशियों भरे अंत के साथ ऑफ एयर किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विराट और सई के एक हो जाने के बाद मेकर्स को सीरियल में कुछ खास दिखाने को नहीं बच पाएगा। इसलिए यह फैसला किया गया है कि सीरियल को एक दिलचस्प मोड़ पर खत्म कर दिया जाए। रिपोर्ट के मुताबिक विराट और सई एक हो जाएंगे।

सीरियल में ये दिखाए जाने की संभावना है कि पाखी को ये पता चलेगा कि वो एक गंभीर और बड़ी बीमारी से ग्रस्त है। वो सई और विराट को साथ लाकर इस दुनिया से अलविदा हो जाएगी। साथ ही, सई उससे वादा करेगी कि जिस तरह विनायक से वो प्यार करती है वैसे ही सई भी विनायक का ख्याल रखेगी।

विराट और सई की लव स्टोरी इसके बाद एक बार फिर शुरू होगी। कहा ये भी जा रहा है कि इस सीरियल का सीक्वल भी आ सकता है। सई और विराट अपने दोनों बच्चों सवि और विनाय़क के साथ नए जीवन की शुरुआत करेंगे। इसके बाद पैरेंट्स और बच्चों के रिश्ते को भी कहानी के केंद्र में रखा जाएगा।

वहीं, ‘गुम है किसी के प्यार में’ के नए प्रोमो के अनुसार पाखी और सई का आखिरकार आमना-सामना होगा। सई, पाखी को बताएगी कि वो अब पुरानी सई नहीं रही है। पाखी, सई को वापस घर चलने के लिए कहेगी। सई को वहीं अब तक यह नहीं पता है कि विराट और पाखी ने विनायक को गोद लिया है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई क्या फैसला लेती है और चव्हान परिवार सई का सच जानकर कैसी प्रतिक्रिया देता है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.