होम / पैसा हो तो कुछ भी मुमकिन! मुंबई की तारा का 55 साल के पाकिस्तानी पर आया दिल, Video Viral

पैसा हो तो कुछ भी मुमकिन! मुंबई की तारा का 55 साल के पाकिस्तानी पर आया दिल, Video Viral

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 26, 2024, 1:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: अक्सर आपने देखा होगा कि जब कोई भारत से पाकिस्तान या पाकिस्तान से भारत में शादी करता है तो वह चर्चा का विषय बन जाता है। हर जगह इस शादी की चर्चा होने लगती है। सोशल मीडिया से लेकर मेन कोर मीडिया तक ऐसी शादियों की खबरें सामने आने लगती हैं। लेकिन एक ऐसा कपल है जिसकी चर्चा सिर्फ शादी को लेकर ही नहीं बल्कि उनके बीच उम्र के फासले को लेकर भी हो रही है। कपल की शादी के बाद उनके हनीमून का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पेज से ही वीडियो शेयर किया था।

मुंबई की तारा ने पाकिस्तानी शख्स की शादी

उनके इंस्टा बायो में मिली जानकारी के मुताबिक, भारत के मुंबई की तारा ढिल्लों ने पाकिस्तान के रईस शख्सियत और आईटी उद्योगपति सलीम गौरी से शादी की है। फिलहाल इस कपल की लाइफस्टाइल से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। तारा एक इंटरनेशनल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी हैं। वहीं, सलीम नेटसोल टेक्नोलॉजी कंपनी के संस्थापक और सीईओ हैं और उनका कारोबार पूरी दुनिया में फैला हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tara Tsg (@tara_tsg)

 Krishna Janmashtami पर ब्रजवासियों को CM Yogi ने दी 1,037 करोड़ की सौगात! इस बड़े परियोजना का किया शुभारंभ

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कपल

यह कपल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहता है और साथ में दुनिया भर में घूमते हुए अपने वीडियो पोस्ट करता रहता है। उनके पोस्ट हमेशा दुनिया के अलग-अलग शहरों के होते हैं। इस जोड़े को अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी उम्र के अंतर के लिए ट्रोल किया जाता है। लोग उनके पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में उनकी शादी को लेकर भद्दे कमेंट भी करते हैं, वहीं कई लोग उन्हें शादी की शुभकामनाएं भी देते हैं। वहीं एक यूजर ने तारा पर कमेंट करते हुए लिखा कि लगता है आपके अपने दादाजी से अच्छे संबंध हैं। दूसरे ने लिखा- अगर इन चाचा के पास पैसे नहीं होते तो ये लड़की इनके साथ नहीं होती, ये सब पैसों का खेल है भाई। तीसरे ने लिखा- ये बाप-बेटी की जोड़ी बहुत कमाल की लगती है।

‘प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने…’,आर्टिकल 370 पर ये क्या बोल गई महबूबा मुफ्ती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.