होम / मॉर्निंग वाक के लिए निकली इस महिला संग दरिन्दगी का भयानक वीडियो आया सामने? रूह कांप जाएं ऐसा मंज़र देख!

मॉर्निंग वाक के लिए निकली इस महिला संग दरिन्दगी का भयानक वीडियो आया सामने? रूह कांप जाएं ऐसा मंज़र देख!

Prachi Jain • LAST UPDATED : August 5, 2024, 4:03 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Bengaluru: एक चौंकाने वाले मामले में, बेंगलुरु के कोनानकुंटे पुलिस स्टेशन की सीमा में सुबह की सैर के दौरान राजस्थान की एक महिला को रास्ते में रोक लिया गया और उसके साथ छेड़छाड़ की गई। यह घटना पिछले शुक्रवार तड़के कृष्णा नगर इलाके में हुई और एक सीसीटीवी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

डीसीपी (दक्षिण) लोकेश जगलासर ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी का अभी तक पता नहीं चल सका है. पीड़िता के पति ने शिकायत दर्ज करायी. यह मामला भारतीय न्याय संहिता की धारा 76, 78 और 79 के तहत छेड़छाड़, पीछा करना, निर्वस्त्र करना और यौन उत्पीड़न के तहत दर्ज किया गया है।

आखिर क्या है Chin Tapak Dum Dum? जिसके मीम्स सोशल मीडिया पर मचा रहें हैं तूफान

मामले पर डीसीपी की प्रतिक्रिया आई सामने

डीसीपी ने कहा, “हम आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। इस मुद्दे को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है और महिलाओं की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है,”। परेशान करने वाले सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित को एक सुनसान सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है। अच्छे कपड़े पहने आरोपी उसके पास आता है और स्थिति का फायदा उठाकर उसे छूने की कोशिश करता है। गृहिणी किसी तरह छेड़छाड़ करने वाले के चंगुल से छूटकर तेजी से अपने घर की ओर बढ़ती है।

पेट से निकली 65 सेमी से ज्यादा लंबी ईल मछली, शख्स की आंतो का किया ऐसा हाल की कांप उठी रूह

जबरदस्ती महिला संग किया गलत बर्ताव

छेड़छाड़ करने वाला शख्स फिर से पीछे दौड़ता हुआ आता है और उसे छूता है। वह उसे गले लगाता है और जबरदस्ती चूमता है। गिरते ही महिला चिल्लाने में सफल हो जाती है। इसके बाद छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति अंधेरे में गायब हो जाता है। पुलिस ने आरोपी के बदहवास भागते हुए एक और फुटेज भी जुटा लिया है। हालांकि, घटना के संबंध में अधिक जानकारी अभी सामने आना बाकी है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान कर रही है और कहा है कि अपराधी को किसी भी समय पकड़ लिया जाएगा। इस बीच, इस घटना ने एक बार फिर आईटी शहर में सुरक्षा चिंताएं बढ़ा दी हैं। दस दिन पहले, एक और सीसीटीवी क्लिप वायरल हुई थी जिसमें बेंगलुरु में एक व्यक्ति को उसके हॉस्टल के अंदर 24 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या करते हुए दिखाया गया था। बाद में हमलावर को मध्य प्रदेश में गिरफ्तार कर लिया गया।

चीखती ममी का क्या है रहस्य? 3500 साल पहले क्या हुआ था हादसा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.