होम / MP News: पिता ने अपने मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद के साथ…जानें क्या है पूरा मामला

MP News: पिता ने अपने मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद के साथ…जानें क्या है पूरा मामला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 24, 2024, 8:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज) MP News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक पिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आत्महत्या करने से पहले पिता ने अपनी बेटियों का गला घोंटा और हथौड़े से बुरी तरह वार किया। इसमें छोटी बच्ची की मौत हो गई और बड़ी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम हंडिया थाना अंतर्गत भंवर तालाब क्षेत्र के जंगल में दो साल की मासूम बच्ची का शव पड़ा मिला और पास में ही उसकी पांच साल की बड़ी बहन भी बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस के मुताबिक मरने वाली छोटी बेटी का नाम श्रेया है जिसकी उम्र दो साल बताई जा रही है। घायल हालत में मिली बड़ी बहन का नाम सहस्त्रा है जिसकी उम्र 5 साल है। दोनों बच्चियों से थोड़ी दूरी पर एक पेड़ से पिता का शव भी बरामद किया गया है। 35 वर्षीय पिता का नाम प्रदीप कुल्हारे है।

पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चियां मंगलवार को अपने पिता प्रदीप कुल्हारे के साथ घर से निकली थीं। बुधवार तक वापस नहीं लौटने पर मृतक प्रदीप के छोटे भाई प्रवीण ने हरदा जिले के हंडिया थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पत्नी पर शक के चलते बेटियों को मार डाला पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि प्रदीप को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने अपनी बेटियों पर हथौड़े से हमला कर दिया। इसमें छोटी बेटी श्रेया की मौत हो गई, जबकि बड़ी बेटी सहस्त्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए भोपाल भेजा गया है।

पुलिस को घटनास्थल पर एक हथौड़ा भी मिला है, जिससे संदेह है कि पिता बड़ी बेटी को भी मरा समझकर वहां से चला गया और बाद में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक प्रदीप के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।हरदा एएसपी आरडी प्रजापति ने बताया कि मृतक प्रदीप मैकेनिक का काम करता था और उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। मंगलवार को वह तबीयत खराब होने की बात कहकर दोनों बेटियों श्रेया और सहस्त्रा के साथ घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। बुधवार को उसके छोटे भाई प्रवीण ने हंडिया थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.