होम / Accident in Guna कंटेनर से टकराने के बाद मिनी बस में लगी आग, भाई-बहन समेत 3 लोग जिंदा जले

Accident in Guna कंटेनर से टकराने के बाद मिनी बस में लगी आग, भाई-बहन समेत 3 लोग जिंदा जले

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 5, 2021, 11:49 am IST

Accident in Guna
इंडिया न्यूज, गुना:

मध्य प्रदेश के जिला गुना में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर से मिनी बस की टक्कर हो गई। टक्कर बाद बस में आग लग गई, जिसमें भाई-बहन समेत 3 लोग जिंदा जल गए।
जानकारी के मुताबिक ये लोग मिनी बस में इंदौर से मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे, लेकिन रास्ते में सड़क किनारे खड़े कंटेनर से मिनी बस टकरा गई। इस हादसे में 4 लोग घायल भी हुए हैं। इस मिनी बस में 28 लोग सवार थे।

इंदौर के कुछ परिवार गोवर्धन पूजा पर मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मिनी बस से सभी लोग रात को इंदौर से निकले थे। सुबह 5 से 6 बजे के बीच चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास एक कंटेनर सड़क किनारे खड़ा हुआ था।

Accident in Guna

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मिन बस में तेजी से आग लग गई और किसी को संभलने का मौका भी नहीं मिला। इसके चलते बस में अफरा तफरी मच गई और 3 लोग जिंदा जल गए। मरने वाले में 13 साल की एक लड़की भी शामिल है।

बता दें कि जिस जगह ये हादसा हुआ, 2 दिन पहले 3 नवम्बर को भी इसी जगह हादसा हुआ था। उस हादसे में भी 3 लोगों की मौत हुई थी। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं प्रशासन ने हादसे के जांच का आदेश दिए हैं।

Read Also : How Sweet Potato is Beneficial in Winter सर्दी में शकरकंद कैसे फायदेमंद है

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें