होम / Babli Aunty Written in Suicide Note दो ने तोड़ा दम, तीन लड़ रहे मौत से जंग

Babli Aunty Written in Suicide Note दो ने तोड़ा दम, तीन लड़ रहे मौत से जंग

India News Editor • LAST UPDATED : November 26, 2021, 7:43 pm IST

Babli Aunty Written in Suicide Note

इंडिया न्यूज़ भोपाल

Babli Aunty Written in Suicide Note: भोपाल के आनंद नगर में एक महिला से परेशान होकर एक ही परिवार के पांच लोगों ने जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास करने का मामला सामने आ रहा है। जानकारी मिल रही है परिवार ने कस्बे में रहने वाली बंटी नाम की एक महिला से ब्याज पर कुछ पैसे लिए थे। जिसे परिवार चुकाने में असमर्थ हो रहा था। वहीं सूदखोर महिला अपनी रकम व ब्याज वापस लेने के लिए परिवार को धमकाते हुए मानसिक रूप से प्रताड़ित भी कर रही थी। फाईनेंस का धंधा चला रही महिला से पेरशान होकर परिवार ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। हालांकि परिवार ने जान देने से पहले सुसाइड नोट लिखा है जिसमें बबली आंटी लिखा है।

Read More : Government Will Buy 5 Lakh Tablets : मुख्यमंत्री ने 11वीं और 12वीं के विद्यार्थियों को दी सौगात, जल्द मिलेंगे टैबलेट

पुलिस छानबीन में जुटी(Babli Aunty Written in Suicide Note)

Babli Aunty Written in Suicide Note: सूचना मिलते ही पिपलानी थाना प्रभारी अजय नायर अपनी टीम सहित मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि हम जांच कर रहे हैं। पीड़ित परिवार के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें बबली आंटी लिखा हुआ मिला है। शुरूआती जांच में मामला सूदखोरी का लग रहा है। वहीं हम जांच कर रहे हैं कि बबली का इस केस से क्या लेना देना है। अभी तक पीड़ितों के बयान नहीं लिए गए हैं। एसएचओ अजय नायर ने कहा कि पीड़ितों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। स्थिति सामान्य होते ही परिवार का बयान लिया जाएगा। उसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Read More : Nation Indebted Sacrifices of Martyrs : शहीदों के बलिदान का सदैव ऋणी रहेगा राष्ट्र : डा. बनवारी लाल

दो ने तोड़ा दम तीन लड़ रहे मौत से जंग(Babli Aunty Written in Suicide Note)

Babli Aunty Written in Suicide Note: जिस परिवार ने ‘बबली आंटी’ आत्महत्या करने की कोशिश की है उस परिवार में घर के मुखिया संजीव जोशी पत्नी अर्चना जोशी, बेटी ग्रीष्मा, छोटी बेटी पूर्वी के अलावा संजीव की मां नंदिनी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इस घटनाक्रम में मां नंदिनी और छोटी बेटी पूर्वी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है वहीं अन्य परिजनों को बचाने की डॉक्टर कोशिश कर रहे हैं। चिकित्सकों का कहना है कि हम कोशिश कर रहे हैं कि परिवार के तीन सदस्यों की जान बच जाए।

Connect With Us:-  Twitter  Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
ADVERTISEMENT